‘अब्बा प्लीज़ ऐसे मत करो’, बचपन में Sara Ali Khan अपने पिता Saif Ali Khan की हरकतों से थी तंग

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी भूत पुलिस को लेकर उसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर ,जैकलिन फर्नांडीस ,यामी गौतम जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 10 सितंबर को आएगी और अब इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इस फिल्म के प्रमोशन के लिए लगी हुई है। इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सभी लोग कपिल शर्मा शो पर भी पहुंचे।

Sara was fed up with father Saif's antics
बचपन में Sara Ali Khan अपने पिता Saif Ali Khan की हरकतों से थी तंग

यूं तो शो में पहुंचकर सभी ने खूब धमाल मचाया। इसी बीच अर्चना ने सैफ अली खान से उनके निजी जीवन के बारे में भी सवाल पूछा!! अर्चना ने पूछा कि वह बच्चों को कौन सी लोरी गाकर सुनाते हैं??? तो सैफ अली खान कहते हैं कि अब तो सारे गाने एलेक्सा पर ही चलते हैं लेकिन पहले मैं एक लोरी गाता था” समरटाइम ” बोलकर इंग्लिश लोरी थी। इस पर सैफ अली खान कहते हैं कि जब भी मैं यह लोरी गाता था तो सारा अली खान कहती थी कि “बस पापा अब आप इसको प्लीज मत गाइए और उसके बाद मैंने इसको भी गाना छोड़ दिया क्योंकि बच्चे भी बोल देते थे कि प्लीज अब मत गाओ.

सारा अली खान का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

सैफ अली खान अपनी जिंदगी के और किस्से शेयर करते हुए कहते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में फ्रेंच और कुकिंग सीखी। फिलहाल तो यह सभी अपने प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर आने वाले हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू ,उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल भी इस वीकेंड कपिल शर्मा शो पर आकर धमाल मचाने वाले हैं।

Nysa Devgan ने रेड लहंगा पहनकर गिराईं हुस्न की बिजलियां Nithya Menen Birthday : शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं नित्या मेनन Sai Group of Institutions : होली मिलन समारोह आयोजित Chahal के साथ छुट्टियां मना रही Dhanashree का ग्लैमरस वीडियो प्लस साइज गर्ल्स Huma Qureshi से लें ड्रेसिंग इंस्पिरेशन्स