अनुपमा सीरियल में अब फिर से बजेगी शहनाई डिंपल बनेगी शाह परिवार की बहू!!

अनुपमा सीरियल का लेटेस्ट एपिसोड काफी धूम मचाने वाला है. नये एपिसोड में बा अनुपमा के बीच काफी बहस बाजी होगी. अनुपमा में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में स्टार प्लस के चर्चित शो अनुपमा में डिंपल और निमृत की एंट्री हुई थी. इन किरदारों ने इस डेली सोप को एक अलग ही मोड़ दे दिया.इस शो में दिखाया गया कि कुछ गुंडे डिंपल का रेप करते हैं और अनुपमा कसम खा लेती है कि वह उसके गुनाहगारों को सजा जरूर दिलाएगी. इसी बीच निमृत ने डिंपल को छोड़ दिया. ऐसे मे अनुपमा डिंपल की जिम्मेदारी खुद ले लेती है उसके घर वाले उसको ताना भी सुनाते हैं. ऐसा होना लाजिमी भी है, क्योंकि डिंपल के साथ बदतमीजी करने वाले गुंडे अब अनुपमा और उसके घरवालों के पीछे भी पड़ जाएंगे।एक ओर पूरा परिवार अनुपमा के साथ खड़ा होगा तो वहीं बा इस बार भी उसका साथ देने से पीछे हट जाएगी।

अनुपमा सीरियल में अब फिर से बजेगी शहनाई डिंपल बनेगी शाह परिवार की बहू!!
शहनाई डिंपल बनेगी शाह परिवार की बहू

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बवाल होने वाला है. अनुपमा सभी के खिलाफ जाकर डिंपल को अपने घर में पनाह देती है.बा सभी के सामने अनुपमा को खरी-खोटी सुनाती है. बा इसलिए भी भड़कती है क्योंकि सभी को धमकी मिली है. मां अनुपमा से कहती है कि वह सब की जान जोखिम में डालने नहीं देगी लेकिन अनुपमा अपने फैसले पर टिकी रहती है. वही अनुपमा को कुछ गुंडे रास्ते में देख लेते हैं और उसके साथ बदसलूकी करते हैं. वही अनुपमा में आगे आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि गुंडे अनुपमा और उसके घर वालों को टारगेट करना शुरू कर देते हैं. इसी बीच समर डिंपल को अपनाने के लिए आगे बढ़ जाता है. समर और डिंपल का रिश्ता बा को बर्दाश्त नहीं होता है.

Sai Group of Institutions : होली मिलन समारोह आयोजित Chahal के साथ छुट्टियां मना रही Dhanashree का ग्लैमरस वीडियो प्लस साइज गर्ल्स Huma Qureshi से लें ड्रेसिंग इंस्पिरेशन्स शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं ये 7 अभिनेत्रियां, आलिया, मलाइका जैसे बड़े नाम शामिल क्या आपने देखी है Amazon Prime Video की ये टॉप 10 वेब सीरीज