ट्यूटर नाबालिग बच्चियों के साथ करता था अश्लील हरकत

शेखपुरा न्यूज़।गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला नगर क्षेत्र शेखपुरा के गोला रोड से प्राप्त हुआ है। वहीं शनिवार की देर शाम इस कुकृत्य को लेकर घरवालों के साथ – साथ मुहल्ले के अक्रोशित नागरिकों ने ट्यूटर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई करने के बाद नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। उधर घर-घर जाकर बच्चों को ट्यूशन देने के काम में लगे गौतम केसरी को शिष्यों के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ट्यूटर नाबालिग बच्चियों के साथ करता था अश्लील हरकत
ट्यूटर करता था अश्लील हरकत

इस संबंध में प्राप्त जानकारियों बताया गया कि ट्विटर नाबालिग बच्चियों के साथ लगातार गलत हरकत करते हुए उसके अंदर गारमेंट में हाथ डालने, मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने आदि के काम में लगे हुए थे। लगभग 7 -8 साल की एक बच्ची द्वारा इस संबंध में माता-पिता को शिकायत की जाने के बाद अभिभावकों ने घर में सीसीटीवी लगा दिया। खासकर ट्यूटर के द्वारा बच्ची को पढ़ाने वाले कमरे में भी सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया था। जिसकी भनक टयूटर को नहीं मिला था। सीसीटीवी में ट्यूटर के अश्लील हरकत कैद होने के बाद नाबालिग बच्ची के माता-पिता ने मामले को उजागर करते हुए शिक्षक के घर पर पहुंचने के बाद शोर मचाना शुरू किया।

आसपास के लोग भी इस घटना को लेकर जमा हो गए और मनचले ट्यूटर की जमकर पिटाई की भीड़ में से किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। नगर थाना पुलिस के एएसआई रणवीर कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मनचले ट्यूटर को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई के लिए थाना लेकर चली गई और भीड़ से इसकी जान बचाई। पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो आक्रोशित नागरिकों की पिटाई से उसकी जान चली जाती। युवक पिछले डेढ़ साल से उक्त बच्ची के घर में पढ़ाने जाया कर रहा था। पहले युवक का घर शेखपुरा गोला रोड में ही था।लेकिन हाल में ही वह शहर के बंगाली पर बालदेव स्थान के समीप घर बना कर रह रहा था।

Source:शेखपुरा की हलचल

Sai Group of Institutions : होली मिलन समारोह आयोजित Chahal के साथ छुट्टियां मना रही Dhanashree का ग्लैमरस वीडियो प्लस साइज गर्ल्स Huma Qureshi से लें ड्रेसिंग इंस्पिरेशन्स शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं ये 7 अभिनेत्रियां, आलिया, मलाइका जैसे बड़े नाम शामिल क्या आपने देखी है Amazon Prime Video की ये टॉप 10 वेब सीरीज