शेखपुरा न्यूज़

जुगाड वाहन और हाइवा ट्रक में भिडंत में 2 की मौत , 5 घायल

शेखपुरा न्यूज़ :शेखपुरा जिले के बरबीघा बिहार शरीफ एनएच 333 ए मार्ग पर हरगावां मोड के समीप एक जुगाड वाहन और हाइवा के बीच भीषण टक्कर में जुगाड वाहन पर सवार एक 25 वर्षीय युवक दुलार पासवान पिता स्व सुबेलाल पासवान की मौत हो गई। जबकि इलाज हेतु पावापुरी ले जाने के दौरान एक दूसरा घायल विजय पासवान ,30 वर्ष की मौत रास्ते में हो गई। घटना में अन्य 4 बुरी तरह घायल हो गए।

जुगाड वाहन और हाइवा ट्रक में भिडंत

घटना में मृत युवक और घायल सभी लोग जिले के मिशन ओपी क्षेत्र के रामपुर सिंदाय गांव के निवासी है। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक की लाश को घटनास्थल से लेकर बरबीघा शहर के महावीर चौक के समीप एनएच सड़क मार्ग पर रखकर यातायात को बाधित कर रखा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामपुर सिंदाय गांव के छह लोग जुगाड वाहन पर सवार होकर नालंदा जिले के सारे की ओर से अपना घर देर शाम को वापस लौट रहे थे।तभी नालंदा जिले के अस्थावां प्रखंड में पड़ने वाले सारे थाना क्षेत्र के हरगावा मोड़ के समीप बरबीघा से बिहार शरीफ की तरफ जा रहे एक बेकाबू हाइवा में जुगाड वाहन पर सवार सभी लोगों को रौंद डाला।

इस घटना के बाद सभी घायलों को इलाज हेतु रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया। जहां घायलों को हालत में सघन इलाज हेतु पावापुरी रेफर कर दिया गया। इस घटना में मृतक रामपुर सिंदाए गांव के विजय पासवान, पिता इनरदेव पासवान उम्र 30 वर्ष बताया गया है। जबकि घायलों में मंगल पासवान पिता केदार पासवान उम्र 32 वर्ष ,विकास पासवान , पिता किशोरी पासवान उम्र 28 वर्ष ,मोनू पासवान , शशि पासवान 30 वर्ष गगन महतो पिता टीमन महतो उम्र 29 वर्ष का नाम शामिल है। घटना के विरोध में ग्रामीण सड़क जाम आंदोलन पर डटे है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखकर एक घंटे से पुलिस जाम तुड़वाने की हिम्मत नही जुटा पा रही है।जबकि गांव में मातम पसर गया है |

Source: Sheikhpura News

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts