आटा चक्की मालिक के विरुद्ध 4 लाख 16 हजार रूपए का जुर्माना

बरबीघा। बिजली चोरी के खिलाफ विधुत विभाग द्वारा छापामारी अभियान शुरू किया गया हैं। अभियान के तहत बरबीघा नगर क्षेत्र के बुल्लाचक और फैजाबाद में बिजली चोरी कर उसका उपयोग छापामार दस्ते में पकड़ने में सफलता अर्जित की। इस बाबत पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिजली विभाग के कनीय अभियंता राजन कुमार के नेतृत्व में बुल्लाचाक मुहल्ले में अवैध रूप से एक आटा चक्की मिल में बिजली का उपयोग करते पकड़ा। इस संबंध में कनीय अभियंता राजन कुमार ने बरबीघा थाना में उद्योग मालिक कपीलदेव यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बिजली चोरी

आरोपी बुल्ला चक मौहल्ला निवासी छोटू यादव का पुत्र बताया गया है।जिसमे बिजली चोरी करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि आटा मिल मालिक के विरुद्ध विधुत विभाग द्वारा 4 लाख 16 हजार 15 रुपए का अलग से जुर्माना भी किया गया है। इसी तरह विधुत छापामार दस्ते के दूसरे टीम के नेतृत्वकर्ता और विधुत विभाग के कनीय अभियंता रवि रंजन कुमार द्वारा बरबीघा थाना में बिजली चोरी की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Copy

जिसमे फैजाबाद मौहल्ला निवासी कारू पासवान को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। आरोपी अपने घर में बिजली का उपयोग अवैध रूप से करते पाया गया था। आरोपी के विरुद्ध विभाग द्वारा 15 हजार रुपए की राशि का जुर्माना भी किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इन दोनो बिजली चोरी के मामलों में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box