शेखपुरा न्यूज़

कार दुर्घटना में कार पर सवार 4 लोग घायल ,एक गंभीरावस्था में पटना रेफर

शेखपुरा न्यूज़। बुधवार को जिले के वारिसलीगंज – बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर कुतुबचक गांव के समीप बुधवार की सुबह घटित एक कार दुर्घटना में कार पर सवार 4 लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज हेतु रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया। जहां घायलों में एक तथा गौशाला समिति बरबीघा के सेक्रेटरी धर्मेंद्र कुमार उर्फ धारो सिंह , 48 को गंभीर अवस्था में इलाज हेतु प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों द्वारा पटना रेफर कर दिया गया।यह हादसा कार चला रहे चालक को अचानक झपकी आ जाने के वजह से हुआ है। इसमें सड़क के किनारे रखे ईट से कार जा टकराई। जिसमें गाड़ी चला रहे धर्मेंद्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

एक गंभीरावस्था में पटना रेफर

स्थानीय ग्रामीणों और उनके गांव के लोगों ने उन्हें वह रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको पटना रेफर किया गया है।जबकि तीन अन्य लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि धर्मेंद्र कुमार के साथ अजय कुमार, चुन्नू कुमार एवं सदर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी राहुल कुमार वारसलीगंज के पास बाली गांव में आयोजित वारिस पिया के धार्मिक मेला में गए थे ।

बीती रात्रि मेला देखने के बाद आज सुबह कार से वापस लौटने के क्रम में हल्का आंख लग जाने से भीषण सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में एयर बैग खुल जाने से वे बाल-बाल बचे हैं। जबकि 35 वर्षीय राहुल कुमार के सर में भी गंभीर चोट लगी है। उनका भी इलाज रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है। डॉ मनीष नारायण के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया है। इस घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts