शेखपुरा न्यूज़

देवघर श्रावणी मेला के कावरियों की सेवा के लिए 40 सदस्यीय टीम रवाना

शेखपुरा । देवघर श्रावणी मेला में पहुंचने वाले कावरियों की रास्ते में आने वाली कठिनाइयों को दूर करने और उनकी सेवा के लिए शुक्रवार को शहर के बुधौली मोहल्ले से 40 सदस्यीय टीम रवाना हुआ। टीम को गौशाला श्रमदान समिति के अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। टीम में जाने वाले कार सेवक सुल्तानगंज से देवघर के पैदल चलने वाले कावरियों के रास्ते में श्री गौशाला सेवा शिविर भी लगाएंगे। जो पूरे सावन माह तक कैंप लगाए रखेंगे।

देवघर श्रावणी मेला

टीम के साथ देवघर जाने के रास्ते मे आने बाली कठिनाई को सरल बनाने को लेकर शहर से रवाना हुए टीम में कई महिला कार सेवक भी शामिल है। । टीम लीडर राजन कुमार ने पत्रकारों को बताया कि कुल 40 लोगों की एक टीम है जो हर वर्ष की तरह कांवरियों के सुविधा एवं सेवा के लिये रवाना किया गया है । सेवा शिविर को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। मौके पर ज्योतिष कुमार, अनिल कुमार, अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

सेवा शिविर में ज्योतिष कुमार, गुरु प्रसाद, सूरज गुप्ता , विश्वनाथ कुमार, कुमार सचिन .सन्नी कुमार, रीजू कुमार, सतीश कुमार, लड्डू कुमार, बॉबी कुमार, रोहित कुमार, नरेश चौहान, सुजीत कुमार, आर्यन कुमार, आदित्य कुमार, गौतम कुमार, उज्जवल कुमार, बंटी कुमार, गोलू कुमार, जितेंद्र कुमार सहित अन्य मौजूद रहेंगे। कावरियों की सेवा के लिए रवाना हुए जत्था में शामिल लोग रास्ते से होकर पैदल गुजरने वाले कावरियों को हर तरह की सुविधा मुफ्त में मुहैया कराएंगे।

source: शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment