शेखपुरा न्यूज़

गली विवाद को लेकर दो पक्ष के लोगों के बीच मारपीट की घटना में एक महिला सहित 7 घायल

शेखपुरा न्यूज़|अरियरी जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत कसार सहायक थाना क्षेत्र के बरसा गांव में गुरुवार को गली विवाद को लेकर दो पक्ष के लोगों के बीच मारपीट की घटना में एक महिला सहित 7 लोगों को बुरी तरह घायल हो गए।घायलों को ग्रामीणों की सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। घायलों में एक पक्ष के तीन सहोदर भाइयों में धर्मेंद्र पासवान ,55 वर्ष ,सत्येंद्र पासवान ,38 वर्ष , यशपाल पासवान , 30 वर्ष और यशपाल पासवान की भाभी सुधा देवी के रूप में की गई है। घायलों का इलाज चिकित्सकों द्वारा सदर अस्पताल में किया जा रहा है। इस बाबत घायल युवक यशपाल पासवान ने बताया कि हमारे टोला का गली काफी संकीर्ण है। उस गली से ट्रैक्टर पर गिट्टी लेकर भासो मांझी उर्फ भोला मांझी अपने घर पर ले जा रहा था।

गली विवाद को लेकर दो पक्ष के लोगों के बीच मारपीट

गली में ही मेरा मवेशी को चारा खिलाने का नाद रखा था। जिसे हम लोगों ने इजाजत दे दिया। इसी बात को लेकर वह और उसके परिवार वाले गाली गलौच करना शुरू कर दिया। गाली देने मना करने पर वे लोग लाठी डंडों के अलावा कुदाल से प्रहार कर हमलोंगो को बुरी तरह घायल कर दिया। उसने बताया कि घटना की शिकायत थाना पुलिस से करने हेतु घर से जाने के दौरान बदमाशों में भोला मांझी ,प्रदेशी मांझी , विदेशी मांझी गोरे मांझी और भुट्टू मांझी सहित अन्य दुबारा हमला कर पिटाई कर डाली।

जिसमे कई का सिर भी बुरी तरह फूट गया।उधर दूसरे पक्ष की ओर से घायलों में तीन लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जिसमे गुड्डू मांझी , विदेशी मांझी और गोरे मांझी शामिल है।इस बाबत कसार के थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घायलों को इलाज हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है। लिखित आवेदन मिलने के बाद आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।उधर इस घटना के बाद दोनो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है।

Source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts