मनोरंजनविडियोज़

9 Web Series Created Controversy : इन 9 वेब सीरीज ने देश भर में खड़ा किया विवाद, जानें OTT पर कहां मिलेंगी

ओटीटी की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज द फैमिली मैन विवादों में घिरी रही है. इस सीरीज के कुछ डायलॉग्स को लेकर आरएसएस ने आर्टिकल 370 के तरह भारतीय सरकार से एक्शन लेने की मांग की थी ओर आपत्ति जताई थी. इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियों पर देख सकते हैं

तब्बू और ईशान खट्टर स्टारर वेब सीरीज’ में एक हिंदू महिला और एक मुस्लिम लड़के के बीच किसिंग सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया था कुछ ने कहा कि इससे लव जिहाद को बढ़ावा मिलता है. इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

राधिका आपटे स्टारर हॉरर सीरीज घोल को लेकर यह विवाद खड़ा हुआ कि सीरीज में भारत को गलत तरह से दिखाया जा रहा है. विवाद के मुताबिक सीरीज में भारत आतंकवाद पर विराम लगाने के लिए मुसलमानों को डरा रहा है और उनके मौलिक अधिकारों को छीन रहा है. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज तांडव पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. इस सीरीज में जहां मोहम्मद जीशान अय्यूब भगवान शिव के रूप में नजर आए थे, वे सीरीज में गलत शब्दों का प्रयोग करते दिखे थे. इस सीरीज को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

बॉबी देओल की मोस्ट लव्ड वेब सीरीज आश्रम काफी ज्यादा विवादों से घिरी रही है. इस सीरीज के मेकर्स पर आरोप था कि उन्होंने देश के बाबाओं और आश्रम व्यवस्था को गलत ढंग से दिखाया है. इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

हुमा कुरेशी स्टारर लीला वेब सीरीज भी विवादों में रही है. इस सीरीज पर एंटी हिंदू विरोधी का आरोप लगा था. इस सीरीज में आर्यावर्त की सभ्यता को गलत ढंग से दिखाने का आरोप लगा था. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

वेब सीरीज पाताल लोक को विवादों का सामना करना पड़ा था. इस सीरीज में दिखाई गए अपराध और सामाजिक राजनीतिक मुद्दों को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई थी. वहीं दूसरी ओर इसकी जमकर तारीफ भी हुई। थी. इस सीरीज को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज मिर्जापुर को लेकर भी काफी विवाद खड़ा हो गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार सीरीज के मेकर्स पर मिर्जापुर शहर को गलत ढंग से पेश करने पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. इस सीरीज को भी आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स न्यूड सीन्स, हिंसा, और सिखों के चित्रण के कारण विवादों में रही थी. इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन