ताज़ा खबरेंमनोरंजन

Ramayana Film Update : राजा दशरथ का किरदार निभाएंगे अमिताभ बच्चन, फिल्म ’रामायण’ को लेकर बड़ा अपडेट…..

नितेश तिवारी की फिल्म ’रामायण’ की कास्ट दिन पर दीन बड़ी होती जा रही है। अभी तक जो कास्ट फाइनल हुई है उसके अनुसार कथित तौर पर सनी देओल फिल्म में हनुमान का किरदार, जानवी कपूर माता सीता, एक्टर यश रावण के रूप में, लारा दत्ता कैकई के रूप में, रघुकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा के रूप में और रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे। अब ऐसा लग रहा है की रामायण को अपना दशरथ भी मिल गया है। खबर है कि अमिताभ बच्चन भी स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। नितेश तिवारी जिन्होंने ’दंगल’ का भी निर्देशन किया है, कथित तौर पर पौराणिक नाटक से आगे बढ़ रहे हैं।

Ramayana Film Update
राजा दशरथ का किरदार निभाएंगे अमिताभ बच्चन

जानकारी के मुताबिक, नितेश ने स्पीच और डायलॉग डिलीवरी के लिए समर्पित एक अलग विभाग की स्थापना की है, जो कलाकारों के साथ मिलकर सहयोग करेगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर को पहले से ही एक डिक्शन स्पेशलिस्ट सौंप दिया गया है। जो यह सुनिश्चित करेगा कि उनकी डायलॉग डिलीवरी निर्देश के इरादों के अनुरूप हो, इसके अलावा कई रिपोर्ट में दावा किया गया की वेशभूषा पर भी विशेष ध्यान दिया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन को कथित तौर पर फिल्म में राजा दशरथ के रूप में चुना गया है। यह पहली बार नहीं है कि किसी प्रसिद्ध अभिनेता को इस तरह की भूमिका में लिया गया है, ’द लीजेंड ऑफ राम’ एक ऐसी फिल्म थी जिसे संजय खान कई साल पहले बनाने जा रहे थे। इसके लिए उन्होंने अपने तब दामाद रहे रितिक रोशन को राम की भूमिका के लिए और अपने बेटे जायद खान को लक्ष्मण की भूमिका के लिए चुना था। उस फिल्म के लिए भी अमिताभ बच्चन को राजा दशरथ के किरदार के लिए चुना गया था। लेकिन यह प्रोजेक्ट सफल नहीं हो पाया।

नितेश तिवारी अपनी फिल्म को लेकर काफी सीरियस हैं। और हर एक छोटी-छोटी चीजों पर खास ध्यान दे रहे हैं। ऐसे फिल्म केVFX जितने मजबूत होंगे पर्दे पर वह उतनी ही रियल लगेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 ऑस्कर पुरस्कार अपने नाम कर चुके कंपनी डबल नेगेटिव को इसका जिम्मा सौंपा गया है। मूवी की शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी और इसे दो भागों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पहला भाग साल 2025 में दिवाली के आसपास रिलीज किया जाएगा।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती