अज्ञात वाहन से कुचला कर बाईक पर सवार एक 19 वर्षीय युवक की मौत

शेखपुरा न्यूज़ : मंगलवार की सुबह शेखपुरासिकंदरा मुख्य सड़क मार्ग पर एक अज्ञात वाहन से कुचला कर बाईक पर सवार एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि बाईक पर ही सवार दूसरा 18 वर्षीय युवक बुरी तरह घायल हो गया। यह घटना जिले के करंडेय थाना क्षेत्र के लहना मोड़ के समीप घटी। घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया। जबकि मृतक की लाश जब्त कर ली।

Copy
19 वर्षीय युवक की मौत

इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक निकटवर्ती जमुई जिला अंतर्गत सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज गांव निवासी रंजीत कुमार मोदी का पुत्र रंजन कुमार बताया गया है।जबकि उसके साथ बाइक पर सवार उसका मित्र जमुई जिले के अलीगंज बाजार निवासी गोपाल साव का पुत्र छोटू कुमार बताया गया है। घायल छोटू कुमार को सघन इलाज हेतु पावापुरी रेफर कर दिया गया हैं। घटना की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक अपने दोस्त छोटू के साथ अपने भांजे के बर्थ डे में शामिल होने सोमवार की शाम चेवाड़ा बाजार आया था। वह बर्थ डे में शामिल होने के बाद आज सुबह अपना घर जाने हेतु चेवाड़ा स्थित अपनी बहन के यहां से निकला था।

इसे भी पढ़ें..  मिनी शराब फैक्ट्री का उद्वेदन ,एक गिरफ्तार दो भागने में हुए सफल

घर लौटने के दौरान लहना मोड के समीप सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाईक में जबर्दस्त ठोकर मार दिया। जिसमे युवक की मौत हो गई।पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दी।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box