मनोरंजन

सारा को वैष्णों देवी में दर्शन करने से एक शख्स ने रोका, कहा – पापियों को नहीं मिलती गुफा में इंट्री

अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो इन दिनों इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री सारा अली खान इंडिया टूर पर निकलती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह देश के कोने-कोने में जो अनुभव जुटा रही हैं, उसे लोगों के साथ साझा करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रखा है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

सारा को वैष्णों देवी में दर्शन करने से एक शख्स ने रोका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान वैष्णो देवी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक शख्स एक्ट्रेस सारा अली खान से कहता दिख रहा है कि जो पाप करता है वह गुफा में प्रवेश नहीं कर सकता। इसी तरह सारा अली खान इस वीडियो में देश के कई हिस्सों में अपने सफर का छोटा सा वर्जन लेकर आई हैं. सारा अली खान दिल्ली के इंडिया गेट से अपने वीडियो की शुरुआत करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान कहती है हेलो ऑडियंस, हम इंडिया गेट यानी इंडियन डोर पर हैं। इसके बाद सारा अली खान सिर पर घास की गट्ठर लिए नजर आ रही हैं और कहती हैं कि यह बिहार के किसी जगह की है। फिर सारा अली खान जयपुर, सांगला, वैष्णो देवी, वाराणसी और गोवा में नजर आती हैं।

उसी वीडियो में जब सारा अली खान एक शख्स से वैष्णो देवी की गुफा के बारे में पूछती हैं और उससे बात करने की कोशिश करती हैं. तो वीडियो में दिख रहा शख्स कहता है कि जिसने पाप किया होगा, वह गुफा को नहीं देख पाएगा। उस शख्स की बात सुनने के बाद सारा अली खान कहती हैं कि इसका मतलब अगर मैंने पाप किया है तो मैं देख नहीं पाऊंगी. इस पर वह व्यक्ति कहता है कि अगर तुमने पाप किया है तो तुम अंदर नहीं जा पाओगे।

गौरतलब है कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने पोस्ट से लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनकी नाक टूटी हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में सारा अली खान फनी अंदाज में अपने फॉलोअर्स को अपनी नाक की एक्सरसाइज की जानकारी दे रही थीं. इस वीडियो के साथ सारा अली खान कैप्शन में लिखती हैं कि- सॉरी अम्मी, अब्बा, इग्गी… नाक काटा दी में। सारा अली खान के इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद भी किया था.

Facebook Comments Box
Leave a Comment