Uncategorized

IPL : AB De Villiers ने किया एलान, अगले साल नई भूमिका में RCB के साथ जुड़ेंगे

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व महान खिलाड़ी ने साफ कर दिया है कि वह अगले साल किसी भी रुप में RCB से जुड़ेंगे। RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस महीने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि De Villiers अगले साल एक नई भूमिका में RCB के साथ होंगे। AB De Villiers ने एक बयान में कहा, ‘मुझे खुशी है कि विराट ने इसकी पुष्टि की। सच कहूं तो अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।

AB De Villiers ने किया एलान

मैं निश्चित रूप से अगले साल IPL में वापसी करूंगा। मुझे नहीं पता कि वह किस भूमिका में हैं लेकिन मुझे उनकी याद आती है। 38 वर्षीय AB De Villiers ने आगे कहा कि उन्होंने सुना है कि कुछ मैच बैंगलोर में खेले जा सकते हैं। मैं अपने दूसरे घर लौटना चाहता हूं और भीड़भाड़ वाले चिन्नास्वामी स्टेडियम को फिर से देखना चाहता हूं। इसी के साथ मैं वापसी का इंतजार कर रहा हूं।

अगर AB De Villiers के IPL करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए IPL में डेब्यू किया था। तीन साल तक टीम का हिस्सा रहने के बाद उन्हें 2011 की नीलामी में खरीदा गया था। AB De Villiers को 11 लाख में खरीदा गया। फिर टीम ने उन्हें हर साल नीलामी से पहले वापस ले लिया। उन्होंने RCB के लिए 39.71 की औसत से 5162 रन बनाए, जिसमें तीन शतक और 40 अर्द्धशतक शामिल हैं। इसके साथ ही टीम ने कई यादगार मैच जिताने वाली पारियां खेली।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts