ऐश्वर्या को रात-रात भर सोने नहीं देते हैं अभिषेक बच्चन, सामने आई बड़ी सच्चाई

ऐश्वर्या राय आज के समय में जहां हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होती। ऐश्वर्या राय की बात करें तो उन्होंने अब तक अपने जीवन में खूब नाम और पैसा कमाया है, जिससे वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से बिताती हैं।

Abhishek does not let Aishwarya sleep through the night
ऐश्वर्या को रात-रात भर सोने नहीं देते हैं अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन को अपना जीवन साथी चुना है और साल 2007 में उनसे शादी की थी। ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में काफी चर्चा में हैं, जिसके चलते उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर जो बयान दिया है, उसके अलावा कुछ नहीं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बेहद ही चौंका देने वाला बयान दिया है और कहा है कि मेरे यानि कि (ऐश्वर्या राय) पति अभिषेक बच्चन मुझे परेशान करते रहते हैं और फिर मुझे रात भर सोने भी नहीं देते। ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ काफी अच्छी रही है, लेकिन आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जो कि ऐश्वर्या राय हैं।

वह खुद बोल चुकी हैं और कहती हैं कि वह अभिषेक बच्चन को परेशान करती हैं और फिर उसे रात भर सोने नहीं देती हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि अभिषेक बच्चन जब उनसे नाराज होते हैं तो वह आसानी से नहीं माने।

Facebook Comments Box