बॉलीवुड

अभिनेत्री करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक सम्बन्धो को लेकर शेयर किए अपने अनुभव, कहा- सैफ और मैं …

करीना कपूर और उनकी प्रेग्नेंसी बुक ‘करीना कपूर ,सैफ अली खान प्रेग्नेंसी बाइबल : द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी‘ दोनों ही इन दिनों मीडिया की सुर्खियों का मुख्य केंद्र बन गई हैं। इस किताब में करीना कपूर, सैफ अली खान ने डिलीवरी से लेकर अपने दो बच्चों की परवरिश तक के अपने पूरे अनुभव साझा किए हैं। इसके अलावा किताब में गर्भावस्था के समय बच्चे को दूध पिलाने से लेकर पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने तक के बारे में खुलकर बात की गई है।

करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक सम्बन्धो को लेकर शेयर किए अपने अनुभव

हाल ही में एक इंटरव्यू में भी करीना कपूर ने इन मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हुए खुला जवाब दिया है. गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने जेह रखा है। सबसे छोटे बेटे के जन्म के बाद ही करीना कपूर ने गर्भावस्था के दौरान अपने अनुभव को एक किताब के रूप में लोगों के साथ साझा किया।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

करीना कपूर इन दिनों इस किताब के प्रमोशन में बिजी हैं। और अलग-अलग मीडिया ग्रुप से बात करते भी नजर आ रहे हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने गर्भवती महिलाओं के सेक्स करने के विषय पर बात की थी। कंगना का कहना है कि लोगों को मुख्यधारा में काम करने वाले अभिनेताओं से इस तरह के विषय पर बात करने की उम्मीद नहीं है। साथ ही उनका यह भी कहना है कि ऐसे विषय पर बात करने के लिए आपको अतिरिक्त साहस की जरूरत नहीं है. यह विषय पति-पत्नी के संबंधों से जुड़ा है। जिसमें महिलाओं की भावनाएं भी समाहित हैं।

अपनी बात रखते हुए करीना कपूर कहती हैं कि- ‘हो सकता है कि किसी महिला को गर्भावस्था के दौरान अंतरंग संबंध बनाने की जरूरत महसूस न हो, बच्चे को जन्म देते समय महिलाओं के साथ ऐसा हो जाता है। लोगों को मुख्यधारा के अभिनेताओं को इस तरह की बातें करते देखने की आदत नहीं है। लेकिन ये भी है कि एक्टर्स को लोगों को प्रेग्नेंट देखने की आदत भी नहीं होती है.

करीना कपूर ने अपनी किताब में यह भी कहा है कि जब तैमूर उनके पेट में थे, उस दौरान वह और सैफ अली खान दोनों ही बहुत छोटे थे।इसलिए उस दौरान उनके शरीर में एनर्जी भी काफी ज्यादा थी। हालांकि छोटे बेटे जेह के समय स्थिति अलग थी, लेकिन वह उस दौरान बहुत थकान महसूस करती थी। इसलिए वह बिस्तर में सेक्स नहीं करना चाहता था।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts