मनोरंजन

आखिर क्यों टूटा सलमान और संगीता बिजलानी का रिश्ता, अब कैसी दिखती हैं संगीता

सलमान खान फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर बैचलर जिनकी लव लाइफ में ड्रामा, एमोशन और एक्शन सब कुछ है। पर क्या आपको पता है कि एक वक्त ऐसा आया था जब सलमान खान की शादी होने वाली थी मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ लेकिन फिर ये रिश्ता टूट गया। इस सदमे ने दोनों को अंदर से झकझोर के रख दिया था। दोनो ने खुलकर कभी इसपे बात नही की लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों परिवार इसके लिए तैयार नहीं थे।

आखिर क्यों टूटा सलमान और संगीता बिजलानी का रिश्ता

अब कैसी दिखती है संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी की उम्र 62 साल हो गयी है और वो सलमान खान से भी बड़ी है पर फिर भी रिश्ता तो दो दिलों का होता है पर जब वही रिश्ता घुटन बन जाएं तो उससे पीछे हटने में समझदारी है। संगीता बिजलानी काफी बदल चुकी है उनका नया बोल्ड लुक देख सब हैरान है। वो अब सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव रहती है और उनकी हर एक तस्वीर फैंस काफी पसंद करते है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

हाल ही में उन्होंने कुछ बोल्ड लुक वाली फोटोज शेयर की जिसमे में वो स्टाइलिश साइड कट वन पीस पहनी है तो वही दूसरी तस्वीर में वो सूरज की रोशिनी की चमक उनके चेहरे पे पढ़ते ही वो और खूबसूरत लग रही है। इसपर उनके फैंस ने कई कमेंट किये जैसे खूबसूरती की मूरत, बोल्ड लुक, तो वही एक यूजर ने लिखा आप तो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गयी हो। 1989 त्रिदेव मूवी से कैरियर शुरू करने वाली संगीता ने काफी हिट मूवीज दी है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment