मनोरंजन

आखिर क्यों माधुरी दीक्षित को कहना पड़ा कि मैं नहीं करूंगी अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी, क्या थी वो वजह

माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को मुंबई में हुआ. माधुरी दीक्षित का बचपन में सपना था डॉक्टर बनना लेकिन आज वो फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम और शोहरत कमा चुकी है. माधुरी दीक्षित एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती है और बहुत ही फेमस ऐक्ट्रिस है जो फ़िल्मों में ही नहीं डांस में भी बहुत अच्छा नाम कमा चुकी है. हर शख्स माधुरी दीक्षित के फिल्म ही नहीं डांस को भी पसन्द करता है. माधुरी दीक्षित ने अपनी जिंदगी में बहुत नाम और पैसा कमाया है और आज वो किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

माधुरी दीक्षित को कहना पड़ा कि मैं नहीं करूंगी अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी,

माधुरी दीक्षित ने अपनी जिंदगी में एक नहीं बहुत सारी हिट फ़िल्में की है और पूरी इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. इस समय माधुरी दीक्षित सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वो अनिल कपूर को ले कर एक ऐसी बात कह दी है जिस से हम सब अंजान थे उन्होंने कहा कि मैं अनिल कपूर जैसे शख्स से शादी नहीं करूंगी. इस के ज़रिए से अनिल कपूर का सच पूरी दुनिया वालों के सामने ला दिया.

माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर को लेकर कौन सी ऐसी बात कही जिससे सब हैरान हो गए माधुरी दीक्षित ने बहुत नाम कमाया तो दूसरी तरफ अनिल कपूर का भी नाम बहुत ज्यादा है. वो अपनी उम्र को झलकने तक नही देते और आज भी किसी 20 साल के नौजवान को पीछे छोड़ दे एक्टिंग में. लेकिन माधुरी दीक्षित ने कहा कि मैं अनिल कपूर जैसे शख्स से शादी नहीं करूंगी. लोगों के दिमाग में होगा कि माधुरी दीक्षित ने ऐसा क्यों कहा कि अनिल कपूर जैसे शख्स से कभी शादी नहीं करुँगी तो उन्होंने बताया कि इसके पीछे का सच यह है कि अनिल कपूर बहुत गर्म स्वभाव के आदमी है उन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है और मैं ऐसे शख्स से कभी जिंदगी में शादी नहीं करूंगी. मेरे को शांत स्वभाव वाले लोग पसंद है.

Facebook Comments Box
Leave a Comment