शादी के बाद हेमा मलानी ने बिना धर्मेंद्र के बिताई कई रातें, पिता की मर्जी के खिलाफ की शादी

हेमा मलानी ने अपने जीवन में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। हेमा मलानी को उनके चाहने वाले ड्रीम गर्ल के नाम से जानते हैं और उनका काफी सम्मान भी करते हैं। बॉलीवुड में एक समय था जब हर कोई हेमा मलानी को अपनी फिल्म में लेना चाहता था क्योंकि हेमा मलानी बहुत खूबसूरत थीं और हेमा मलानी भी बहुत अच्छा अभिनय करती थीं।

Hema Malani spent many nights without Dharmendra
शादी के बाद हेमा मलानी ने बिना धर्मेंद्र के बिताई कई रातें

हेमा मलानी इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में सुर्खियों में हैं जो हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ कि हेमा मलानी ने उनकी मर्जी के खिलाफ अपने पिता से शादी की थी।जकार ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र से शादी की थी। जिसके बाद हेमा मलानी ने अपने पति के बिना कई रातें अकेले बिताईं। लेख में आगे हम आपको बताते हैं कि कैसे हेमा मलानी की पिता की मर्जी के खिलाफ धर्मेंद्र से शादी करने के बाद उनकी रात गुजर गई।

हेमा मालिनी का इंस्टाग्राम पोस्ट

हेमा मलानी, यह एक ऐसा नाम है जिसे बॉलीवुड में आने वाले कई सालों तक कोई नहीं भूल पाएगा क्योंकि हेमा मलानी बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी खूबसूरती के कारण भी। बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फीकी दिखती हैं। हेमा मलानी इस समय मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं जिससे हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि हेमा मलानी ने अपने पिता की मर्जी के बिना धर्मेंद्र से शादी की थी।

धर्मेंद्र का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

हेमा मलानी के पिता इस रिश्ते के पूरी तरह खिलाफ थे। धर्मेंद्र से शादी करने के बाद हेमा मलानी ने दुनिया से बहुत कुछ सुना या कह सकते हैं कि दुनिया से बहुत सारे चुटकुले सुने। इतना ही नहीं बल्कि धर्मेंद्र से शादी के बाद भी हेमा मलानी कई रातें अकेले बिता चुकी हैं। आगे लेख आपको बताता है कि हेमा मलानी के पिता क्यों नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी धर्मेंद्र से शादी करे।

हेमा मलानी इस समय मीडिया में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में हेमा मलानी को लेकर एक खुलासा हुआ था कि हेमा मलानी के पिता उन्हें नहीं चाहते थे कि धर्मेंद्र उनके दामाद बने क्योंकि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे थे जिसके कारण हेमा मलानी के पिता का मानना ​​था कि हेमा शादी के बाद बिल्कुल भी खुश नहीं रहेंगी, लेकिन फिर भी हेमा मलानी उनके पिता में से एक नहीं थीं।

धर्मेंद्र से शादी करके सुनी उनकी दूसरी पत्नी बनीं। शादी के बाद हेमा मलानी को दुनिया इसलिए चिढ़ाती थी क्योंकि उनका कहना था कि धर्मेंद्र से शादी करने से हेमा मलानी के परिवार की खुशियां खत्म हो गई हैं। जहां तक ​​अकेले रात बिताने की बात है तो धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी के पास कई बार जाते थे जिसके चलते हेमा मलानी ने ऐसी कई रातें अकेले बिताईं, लेकिन आपको बता दें कि धर्मेंद्र से शादी करने के बाद हेमा मलानी बहुत खुश थीं और आज भी वह जी रही हैं। सुखी जीवन।

Facebook Comments Box