शेखपुरा आस-पास

गंगा नदी में डूबने से परिवार के 4 लोगों की मौत बाद मातमपुर्सी करने पहुंचे पूर्व विधायक

शेखपुरा न्यूज़। जिले के बरबीघा प्रखंड के रजौरा गांव के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत बाढ़ स्थित गंगा नदी में स्नान करने के दौरान हुई मौत की घटना के बाद पीड़ित परिवार वालों से मिलकर मातमपुर्सी करने वालों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी क्रम में शनिवार को जदयू के पूर्व विधायक और पार्टी जिलाध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी रजौरा गांव पहुंचे। जहां उन्होंने गंगा नदी में नहाने के दौरान हुए हादसे के शिकार शोक-संतप्त परिजनों से मिले।

सरकारी मुआवजा दिलाने का दिया आश्वासन

जद यू जिलाध्यक्ष ने इस दुःखद घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही जिला प्रशासन से मृतकों के परिजनों को जल्द से जल्द मुआबजा देने की मांग भी की। इस मौके पर उनके साथ अरियरी प्रखंड के हुसैनाबाद पंचायत के मुखिया आलोक कुमार, जद यू जिला प्रवक्ता प्रमोद चन्द्रवंशी, शंकर महतो सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। बता दें कि मनोज महतो के घर में आयोजित एक श्राद्ध कार्यक्रम के बाद परिवार के सभी लोग गंगा स्नान करने गत 27 जुलाई को पटना जिला के बाढ़ शहर स्थित गंगा नदी में स्नान करने गए थे। बाढ़ के उमानाथ घाट में स्नान करने के दौरान मनोज महतो सहित परिवार के चार लोग पानी में डूब गए।

गंगा नदी में नहाने के दौरान डूब रही भतीजे के 25 वर्षीय पत्नी आभा एवं अपनी 16 वर्षीय बेटी सपना को बचाने गए 45 वर्षीय मुकेश महतो जब पानी में उतरे तब नदी के तेज बहाव में बह गए। मदद के लिए 13 वर्षीय पुत्र चंदन को पुकारा तो वो भी पिता की मदद के लिए नदी में कूद पड़ा। और फिर चारो लोग गंगा नदी में बह गए।

Facebook Comments Box
Leave a Comment