मनोरंजन

श्रीदेवी के जाने बाद गुजर रही है उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की इस शादीशुदा आदमी के साथ रातें, करती नज़र आई उसके साथ ये काम

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आज के समय में एक उभरता हुआ सितारा है। उन्हें अपने बल पर बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है। उन्होंने काफी हिट फिल्में भी दी है । अपनी खूबसूरती से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना भी बनाया है. मीडिया में आजकल जाह्नवी कपूर सुर्खियों में बनी हुई है उसकी वजह है उनका एक रिश्ता!!! श्रीदेवी की लाडली बेटी आजकल एक शादीशुदा आदमी के साथ रात गुजार रहे हैं। वह उन्हे काफी पसंद भी है।

श्रीदेवी के जाने बाद गुजर रही है उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की इस शादीशुदा आदमी के साथ रातें

आज के समय में जाह्नवी कपूर को किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है उनकी उनकी मां का भले ही स्वर्गवास हो गया हो लेकिन उनको भी आज भी याद किया जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की बातें हो रही है वह अपना समय एक शादीशुदा आदमी के साथ व्यतीत कर रहे हैं और उनका नाम है वरुण धवन

जाह्नवी कपूर अपनी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उनका नाम बालीवुड के अभिनेता वरुण धवन के साथ जोड़ा जा रहा है। जाह्नवी कपूर करण जौहर के शो में कहा कि वरुण धवन को पसंद करती हैं, जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन के साथ इस समय एक फिल्म की शूटिंग कर रही है।

जिसके चलते दोनों काफी समय साथ में गुजार रहे हैं सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है दोनों एक दूसरे की बाहों में दिख रहे हैं। वरुण धवन ने भी नताशा से शादी की है। जाह्नवी कपूर ने करण जौहर शो पर यह भी कहा था कि वह राहुल खन्ना को पसंद करती हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment