मनोरंजन

जान से मारने की धमकी के बाद सलमान ने एलान किया उनकी 500 करोड़ की संपत्ति का वारिस, अभिनेता के बाद मिलेगी इन्हे सारी दौलत

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान पर हजारों लड़कियां मरती हैं। वहीं सलमान खान शादी के मूड में नहीं हैं। लेकिन सल्लू भाई के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान की शादी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई खबर आती रहती है। वहीं सल्लू भाई के फैंस और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​है कि उनका सच्चा प्यार कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय हैं।

जिनके साथ एक समय भाईजान के अफेयर की खबरों से बाजार गर्म था। लोगों का कहना है कि सलमान खान अपना पहला प्यार पूरा न करने की वजह से आज तक कुंवारे हैं। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल वाजिब है कि उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा। यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बाद उनकी संपत्ति उनके बेटे अभिषेक बच्चन को विरासत में मिलेगी। वहीं उनके दोनों बेटों को किंग खान की करोड़ों की संपत्ति मिलेगी। इसके अलावा जिन सितारों के बच्चे नहीं हैं, वे अपनी संपत्ति अपनी पत्नी के नाम पर अपने बाद रखते हैं, ऐसा करने वालों में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का नाम भी शामिल है, जिनके पास अपनी संपत्ति में 700 करोड़ से अधिक की संपत्ति है। उनकी पत्नी का नाम सायरा बानो। लेकिन सलमान खान की शादी नहीं हुई है तो उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन करेगा।

सलमान खान एक ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार किया है। हालांकि हाल के दिनों में भाईजान की फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन भाईजान कई हिट फिल्मों से पहले ही 5000 करोड़ से ज्यादा की दौलत बना चुके हैं। सलमान के फैंस जानना चाहते हैं कि सलमान खान ने शादी क्यों नहीं की? क्या वे बाद में शादी करेंगे? और अगर वे शादी नहीं करते हैं तो उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा? इन सब बातों का सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया। जी हाँ, यह जरूर बताया गया है कि उनके बाद उनकी संपत्ति किसको मिलेगी।

उन्होंने बताया कि मैं शादी करूं या नहीं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी और इसके बाद सलमान खान ने यह भी कहा कि अगर मैं शादी नहीं करूंगा तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को दे दी जाएगी। ये सारी बातें सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताईं। तो अब आप जान ही गए होंगे कि सलमान के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा। वैसे सल्लू भाई फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं। ऐसे में उनकी करोड़ों की संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी।

वहीं अगर सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही आने वाली फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आएंगे। जिसमें वह अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अगले महीने 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही उनकी आने वाली फिल्म का फैंस बेहद इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts