मनोरंजन

ऐश्वर्या ने खोली सलमान खान की पोल कहा मना करने पर उठाते थे मुझ पर हाथ,जानिए क्या है सच्चाई

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई सारे एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है और इन अभिनेत्रियों के साथ उन्होंने रोमांस भी किया है लेकिन कहा जाता है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के सबसे करीब थे. ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था इसके बाद वह दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे लेकिन सलमान खान, ऐश्वर्या राय को पत्नी नहीं बना पाए थे।

ऐश्वर्या ने खोली सलमान खान की पोल कहा मना करने पर उठाते थे मुझ पर हाथ

इसकी सच्चाई ऐश्वर्या राय ने बताई एक वक्त था जब सलमान खान, ऐश्वर्या राय के अफेयर की खबरें बहुत थी लेकिन सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ बुरा बर्ताव करते थे। सलमान खान, ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में थे तो उन्हें शराब की लत भी थी एक पर उन्होंने शराब के नशे में ऐश्वर्या राय को थप्पड़ मार दिया था इससे ऐश्वर्या राय बहुत दुखी हुई थी ।ऐश्वर्या राय ने खुलासा किया कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय की विवेक ओबरॉय के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी इससे सलमान खान काफी नाराज हुए और विवेक ओबरॉय का करियर भी बर्बाद कर दिया। उस वक्त सलमान खान काफी गुस्से में रहते थे।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

ऐश्वर्या राय के अलावा सलमान खान की जिंदगी में कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस जैसी अभिनेत्रियां शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ उनका कुछ अलग ही रिलेशन था लेकिन फिर भी उनके बुरे बर्ताव के कारण ऐश्वर्या राय ने उनको छोड़ दिया ।जिसके बाद सलमान खान का दिल भी टूट गया था। इसके बाद जब ऐश्वर्या राय की विवेक ओबरॉय के साथ नजदीकियों की खबरें सामने आए तो विवेक ओबरॉय और सलमान खान की लड़ाई भी हुई। ये खबरें मीडिया में काफी सुर्खियों में भी रही थी।

Facebook Comments Box
Leave a Comment