बॉलीवुड

सलमान खान के दिए दर्द से आज तक नहीं निकल पाई ऐश्वर्या राय, सलमान की वजह से काट चुके थे पुलिस स्टेशन के कई चक्कर

बॉलीवुड की दुनिया में ऐश्वर्या राय का एकतरफा नाम है, जिसके चलते आज के समय में वह भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जानी जाती हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। ऐश्वर्या राय आज के समय में जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है क्योंकि ऐश्वर्या राय ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है।

सलमान खान के दिए दर्द से आज तक नहीं निकल पाई ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो ये है कि ऐश्वर्या राय के पुराने बॉयफ्रेंड सलमान खान ने काफी दर्द बयां किया था. जिसे ऐश्वर्या राय आज तक नहीं भूल पाई हैं या यूं कह सकती हैं कि ऐश्वर्या राय आज तक उभरी नहीं हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय को सलमान खान की वजह से स्टेशन के कई चक्कर लगाने पड़ते हैं। आगे लेख में सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि सलमान खान ने उन्हें किस तरह का दर्द दिया था, जिसे वह आज तक नहीं भूल पाई हैं और उसे भर भी पाई हैं।

ऐश्वर्या राय के राज से उठा पर्दा, सलमान खान ने दिया बहुत दर्द

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी से आज के समय में बॉलीवुड का हर बच्चा वाकिफ है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे, लेकिन जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान अलग हो गए और ऐश्वर्या राय द्वारा बताई गई सलमान खान की सच्चाई सुनकर हर कोई सोच में पड़ गया। ऐश्वर्या राय ने बताया कि सलमान खान उन पर हाथ उठाते थे और उनके साथ बदतमीजी करते थे।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

जब ऐश्वर्या राय ने सलमान खान की ये सच्चाई बताई तो हर कोई सोच में पड़ गया और आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि सलमान खान ने उन्हें ढेर सारे मार्क्स दिए थे जिन्हें वो दुनिया से छिपाती थीं. लेख में आगे हम आपको सलमान खान की उन हरकतों के बारे में बताते हैं, जिसके चलते ऐश्वर्या राय को थाने के चक्कर लगाने पड़े।

सलमान खान की इस हरकत के चलते ऐश्वर्या राय को जाना पड़ा स्टेशन, ये था कारण

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं जो कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं। जब ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के दुर्व्यवहार से परेशान होकर अलग होने का फैसला किया था, उसके बाद देर रात सलमान खान, ऐश्वर्या राय के घर आए और जोर-जोर से उनका दरवाजा खटखटाने लगे और शोर मचाने लगे। सलमान खान की इस हरकत से ऐश्वर्या राय के पड़ोसी नाराज हो गए थे और उन्होंने शिकायत भी लिखी थी, जिसके बाद ऐश्वर्या राय को थाने के चक्कर लगाने पड़े। सलमान खान की ये हरकत आज भी चर्चा में है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment