मनोरंजन

ऐश्वर्या राय ने बया किया अपना दर्द, बोली अभिषेक परेशान कर देते है और रातभर सोने नही देते

ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड की दुनिया में एक तरफा नाम है ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दीवाना बना लिया है, जिसके कारण वह आज के समय में हैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती है। ऐश्वर्या राय का अब तक का फिल्मी करियर काफी अच्छा रहा है, जिस से उन्होंने काफी शोहरत और पैसा कमाया है। जिससे आज के समय में पूरी दुनिया उन्हें जानती है।

ऐश्वर्या राय ने बया किया अभिषेक रातभर सोने नही देते

ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में अपने एक बयान को लेकर सुर्खिया बटोर रही हैं जो उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन के बारे में दिया है। ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें उनका कहना है कि अभिषेक बच्चन उन्हें बहुत परेशान करते हैं और इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन उन्हें रात भर सोने नहीं देते। ऐश्वर्या राय के इस तरह के बयान में विस्तार से बताया गया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के राज का खुलासा किया है।

ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं अभिषेक मुझे रात भर सोने नहीं देते

ऐश्वर्या राय आज के समय में ये नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और हर कोई उनके एक्टिंग का दीवाना है। ऐश्वर्या राय को आज के समय में किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है और इसी वजह से वह आज के समय में पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को अपना जीवन साथी चुना है

। इस समय ऐश्वर्या राय मीडिया में काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक बयान सामने आया है जो उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर दिया है। ऐश्वर्या राय द्वारा अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर दिए गए बयान में उनका कहना है कि अभिषेक बच्चन उन्हें बहुत परेशान करते हैं और इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय ने यहां तक ​​कह दिया कि अभिषेक बच्चन उन्हें रात भर सोने भी नहीं देते हैं। आगे आर्टिकल में बताते हैं कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया।

पति अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय को रात भर सोने नहीं देते, इस वजह से ऐश्वर्या राय ने कही बड़ी बात

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा बयान सामने आया है जो उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर दिया है, जिसमें उनका कहना है कि अभिषेक उन्हें सोने नहीं देते हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि जब अभिषेक बच्चन उनसे गुस्सा हो जाते हैं, तो वह उनसे आसानी से बात नहीं करते हैं, जिसके कारण वह उन्हें रात भर जगाकर मानती है और इसीलिए ऐश्वर्या राय ने उनके बारे में यह बयान दिया।

Facebook Comments Box
Leave a Comment