मनोरंजन

इमरान हाशमी से नफरत करती हैं ऐश्वर्या राय, नहीं देखना चाहती हैं शक्ल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अब अमिताभ बच्चन परिवार की बहू बन चुकी हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद अब ऐश्वर्या राय की एक क्यूट सी बेटी भी हैं। ऐश्वर्या राय का नाम उन एक्ट्रेस में शुमार है जो हमेशा ही परफेक्ट च्वाइस के लिए जानी जाती हैं। बात चाहे फिल्मों की हो या फिर दोस्तों की। आज हम आपको ऐश्वर्या राय की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं।

इमरान हाशमी से नफरत करती हैं ऐश्वर्या राय

दरअसल, ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में कुछ लोगों से नफरत करती हैं। इन्हीं से एक नाम है एक्टर इमरान हाशमी का। ऐश्वर्या राय, इमरान हाशमी से इतनी नफरत करती हैं कि उनके साथ काम करना तो दूर शक्ल तक देखना पसंद करनी नहीं करती हैं। एक्ट्रेस की ये नफरत है इमरान हाशमी का वो बयान जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गईं थीं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक एवं फेक कह दिया था। जिस पर ऐश्वर्या राय ने भी पलटवार किया था। ऐश्वर्या राय ने कहा था कि अपने करियर में ऐसा बयान खुद के लिए उन्होंने कभी नहीं सुना। उन्होंने इमरान हाशमी के इस बयान को सबसे घटिया बताया था। इमरान हाशमी ने यह बयान कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड के दौरान दिया था।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

इस दौरान करण और इमरान हाशमी के अलावा शो में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट भी मौजूद थे। ऐश्वर्या राय पर किए गए इस कमेंट के बाद इमरान हाशमी ने मीडिया के सामने माफी भी मांगी थी, लेकिन एक्ट्रेस का गुस्सा कम नहीं हुआ था। इस इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने बिना इमरान हाशमी का नाम लिए कहा था कि वो ऐसे घटिया आदमी की शक्ल भी नहीं देखना चाहती हैं जो उन पर इस तरह के कमेंट करते हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts