मनोरंजन

अजय देवगन ने किया पत्नी काजोल का पर्दाफाश, कहा- रात को बिस्तर पर भी लेती हैं…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर नए-नए टैलेंट सामने आते रहते हैं और हर कलाकार को अपना टैलेंट साबित करना होता है। हालांकि 90 के दशक के कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो अब सुपरस्टार बन चुके हैं। इंडस्ट्री में इतना लंबा वक्त बिताने के बाद भी वह जिंदा हैं और नए स्टार्स को भी कड़ी टक्कर देते हैं। इसमें बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का नाम शामिल है, जिन्होंने 90 के दशक से अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमाया है।

अजय देवगन ने किया पत्नी काजोल का पर्दाफाश

उनकी फिल्में करोड़ों कमाती हैं। इतना ही नहीं उनकी पत्नी काजोल भी 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन हैं, जो आज भी एक्टिंग और ग्लैमर के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। वहीं अजय और काजोल की जोड़ी लोगों के लिए कपल गोल का काम करती है। दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। हालांकि, एक समय ऐसा भी आया जब उनकी शादी के बीच कुछ उतार-चढ़ाव आए। इस वजह से अजय ने शाहरुख को चिढ़ाना शुरू कर दिया।

यह तो सभी जानते हैं कि पर्दे पर काजोल की जोड़ी शाहरुख खान के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। अगर अजय काजोल के पति हैं तो शाहरुख किसी बेस्ट फ्रेंड से कम नहीं हैं। ये दोनों जब भी स्क्रीन पर साथ आते हैं तो तहलका मच जाता है। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, बाजीगर, करण अर्जुन, माई नेम इज खान, दिलवाले जैसी सभी फिल्मों में शाहरुख और काजोल की जोड़ी को प्रशंसकों ने खूब सराहा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक काजोल और शाहरुख का शादी से पहले अफेयर था। फैंस दोनों की जोड़ी को बार-बार पर्दे पर देखना चाहते थे। हालांकि, काजोल और शाहरुख ने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया और हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। हालांकि अजय देवगन को काजोल और शाहरुख की दोस्ती पसंद नहीं आई। कहा जाता है कि काजोल रात को सोते समय भी अजय के सामने शाहरुख के बारे में बात करती थीं, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं था। समय के साथ भूली कड़वाहट

साल 2012 में जब अजय की फिल्म सिंघम आई थी, उसी समय शाहरुख की फिल्म जब तक है जान रिलीज होने वाली थी। कहा जाता है कि शाहरुख ने काजोल से अजय से बात करने और फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की गुजारिश की थी लेकिन अजय नहीं माने। इसके बाद से मामला और बिगड़ गया है। ऐसे में शाहरुख और अजय के बीच हमेशा विवाद होता रहता था। यह भी कहा जाता है कि अजय देवगन के कहने पर काजोल ने कुछ समय के लिए शाहरुख के साथ काम करना बंद कर दिया था। हालांकि, समय बीतने के साथ अजय की नाराजगी दूर होती गई। इसके बाद काजोल ने फिर से शाहरुख के साथ काम किया। इतना ही नहीं हाल ही में शाहरुख और अजय को एक ऐड में भी साथ देखा गया था।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts