रवीना टंडन को शादी का झांसा देकर छोडकर चले गए थे अजय देवगन, करनी पड़ी थी फिर शादी शुदा आदमी से शादी और अब है ये हाल

रवीना टंडन बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है, जिसके कारण वह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। रवीना टंडन का फिल्मी करियर बेहद शानदार और बेहतरीन रहा है, जिसके कारण बॉलीवुड का हर बच्चा आज के समय में उन्हे जानता है। यही वजह है कि रवीना टंडन का इस फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम है। इस समय रवीना टंडन मीडिया में काफी सुर्खियों बटोरती रहती हैं, क्योंकि हाल ही में रवीना टंडन को लेकर एक बात पता चली है कि वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन को बहुत पसंद करती थीं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी बहुत चर्चाएं थी।

Ajay Devgan had left Raveena Tandon
रवीना टंडन को शादी का झांसा देकर छोडकर चले गए थे अजय देवगन

हाल ही में रवीना टंडन को लेकर यह खुलासा हुआ है कि अजय देवगन ने रवीना टंडन से शादी करने का वादा किया था लेकिन फिर अजय देवगन ने उन्हें शादी के झूठे झांसा देकर उन्हें छोड़ दिया। अजय देवगन को इस तरह छोड़ने के बाद रवीना टंडन ने अपने से बड़े उम्र के आदमी से शादी कर ली और इतना ही नहीं, रवीना टंडन ने जिस शख्स से शादी की है वह पहले से शादीशुदा था। आगे आपको लेख में बताते हैं कि अजय देवगन रवीना टंडन को ऐसी शादी का झूठा झांसा देकर क्यों चले गए।

अजय देवगन ने रवीना टंडन को दिया था शादी का झूठा वादा, झूठे वादे कर छोड़ दिया था रवीना को

Copy

अजय देवगन फिल्मी दुनिया यानि एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं इसलिए बॉलीवुड में उनका अब तक का सफर शानदार रहा है। इस समय अजय देवगन मीडिया में खूब चर्चे में हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में अजय देवगन के बारे में एक बात पता चली है कि वह रवीना टंडन को पसंद करते थे और उन्होंने रवीना टंडन से शादी करने का वादा भी किया था। लेकिन फिर भी वह उन्हें छोड़कर चले गए।

सूत्रों की माने तो अजय देवगन की जिंदगी में कोई और लड़की आ गई थी, जिसके चलते उसने रवीना टंडन से दूरी बना ली और शादी का झूठा वादा कर वहां से चला गया। जिसके बाद रवीना टंडन ने एक ऐसे शख्स से शादी की जिसकी एक बार पहले भी शादी हो चुकी थी और इतनी खूबसूरत होने के बाद भी रवीना टंडन ने इस शख्स की दूसरी पत्नी बनने का फैसला किया था। आइए आगे आपको लेख में बताते हैं कि रवीना टंडन ने इस शख्स से शादी करने का निर्णय क्यों लिया था।

रवीना टंडन ने करी अजय को छोड़कर इस शख्स से की शादी उम्र में भी रवीना से काफी बड़े अजय देवगन

रवीना टंडन इस समय एक लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में रवीना टंडन को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है कि अजय देवगन ने रवीना टंडन को शादी का झूठा वादा करके छोड़ दिया। जिसके बाद रवीना टंडन की जिंदगी में ये शख्स आया जिसका नाम अनिल थडानी है जो उम्र में भी रवीना टंडन से बड़ा है और इतना ही अनिल थडानी पहले भी एक बार शादी कर चुके थे लेकिन फिर भी रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी रचा ली। दूसरी पत्नी बनने का फैसला इसलिए हुआ क्योंकि वह अनिल से प्यार करने लगी थी और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रवीना टंडन अभी भी अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं और बेहद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

Facebook Comments Box