बॉलीवुड

अजय देवगन ने सबके सामने रवीना टंडन को कह दी थी यह बात, गुस्से में अभिनेत्री करने वाली थी सुसाइड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अजय देवगन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. अभिनेता ने एक से अधिक फिल्मों में काम किया है। जिसमें वह कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह अपने फैंस के साथ कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करते रहते हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. उनके पोस्ट पर फैंस प्यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनका एक खुलासा काफी वायरल हो रहा है.

अजय देवगन ने सबके सामने रवीना टंडन को कह दी थी यह बात

आपको बता दें कि अजय देवगन सुर्खियों में रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। अजय कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने के पीछे की वजह एक खुलासा है. हाल ही में अजय देवगन को लेकर एक खुलासा खूब वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम अजय देवगन से जुड़े इस किस्से की बात क्यों कर रहे हैं।

तो आपको बता दें कि आज 2 अप्रैल 2022 को अजय देवगन का जन्मदिन है। अभिनेता का जन्म 2 अप्रैल 1969 को हुआ था। वायरल खुलासे में अभिनेता के साथ-साथ बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। गौरतलब है कि अजय देवगन बेहद डैशिंग एक्टर हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां उनकी दीवानी हैं। इससे जुड़ा एक खुलासा खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

वायरल हो रहे खुलासे की बात करें तो आपको बता दें कि एक समय अजय देवगन और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के रिलेशन की खबरें जोरों पर थीं। हर तरफ दोनों की तस्वीरें थीं. दोनों एक्टर्स को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था. लेकिन इसी बीच करिश्मा कपूर अभिनेता अजय के करीब आ गईं। दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल गई। करिश्मा और अजय के करीब आते ही रवीना को जलन होने लगती है। रवीना ने अजय पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया। इसके साथ ही अजय द्वारा लिखे गए पत्रों को भी मीडिया के सामने रखा गया। जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

लेकिन अजय ने इस पर बात करते हुए कहा कि कौन से अक्षर, कौन से अक्षर, मैंने कोई पत्र नहीं लिखा। मैं उसके साथ रिलेशनशिप में नहीं था। उसे मनोचिकित्सक की जरूरत है। इसके बाद अजय ने रवीना को पागल तक कह दिया। उन्होंने कहा कि रवीना जन्म से ही झूठी हैं। वह झूठ बोलकर ही सारे काम करती है। इस बार उन्होंने झूठ बोला ताकि उन्हें पब्लिसिटी मिल सके। अजय देवगन के इतना कहने के बाद रवीना ने खुदकुशी करने की भी कोशिश की.

Facebook Comments Box
Leave a Comment