अक्षय कुमार ने 13 वर्ष बड़ी रेखा को अपना बनाने के लिए कर दी थी सारी हदे पार, आप सोच भी नहीं सकते

अक्षय कुमार ने 13 वर्ष बड़ी रेखा को अपना बनाने के लिए उन्होंने सारे हदे पारकर दिया ,आपलोग सोच भी नहीं सकते अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक जानेमने अभिनेता हैं और अब अक्षय कुमार ने अपने प्रदर्शन के दम पर बॉलीवुड में एक बहुत बड़ी सफलता हासिल की है। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का एक महान खिलाड़ी कहा जाता है। अक्षय कुमार ने हमेशा अपने दर्शकों के दिलों में अपने किरदार की छाप छोड़ी है, इसलिए आज अक्षय कुमार के प्रशंसा रूप पूरी दुनिया में मौजूद हैं।

Akshay Kumar had done 13 years to make the big line his own
अक्षय कुमार ने 13 वर्ष बड़ी रेखा को अपना बनाने के लिए कर दी थी सारी हदे पार

अक्षय कुमार एक ऐसे कलाकार है.जो अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में देने के अलावा अपने कई अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे। 1996 की फिल्म खिलाड़ी का खिलाड़ी ने अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की उबरती रेखा को भी कास्ट किया।रेखा बॉलीवुड की एक बैहद खूबसूरत और नाजुक अभिनेत्री हैं। रेखा 70 और 80 के दशक की महान कलाकार में से एक थीं और उस समय रेखा की फिल्मों का काफ़ी क्रेज था।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

जब अक्षय कुमार और रेखा दोनों की फिल्म खिलाड़ी का खिलाड़ी सामने आई तो उस समय अक्षय कुमार और रेखा के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में थीं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और रेखा ने साथ मे कई इंटीमेट सीन दिए थे। भाबुक सीन की वजह से रेखा और अक्षय कुमार केबिच डेटिंग की खबरें भी आई थीं। वहीं फ़िल्म मोहरा जो की 1994 मे आई फिल्म मे रवीन और अक्षय कुमार की जोड़ी लोगो को काफी पसंद आई थी।

Facebook Comments Box