मनोरंजन

Akshay Kumar : अक्षय को भूल नहीं पाई शिल्पा सेट्टी, शिल्पा ने कहा- धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय ने मुझे अकेले बुलाया

बॉलीवुड के खिलाड़ी और जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार को आज कौन नहीं जानता,. उनकी हर फिल्म सुपरहिट होती है क्योंकि यह देशभक्ति से जुड़ी होती है। इसलिए भी लोग उनकी फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है।

अक्षय को भूल नहीं पाई शिल्पा सेट्टी

जब कोई सफलता हासिल करता है तो उस सफलता के पीछे तरह-तरह के आरोप भी लगते हैं। अक्षय कुमार पर कई अभिनेत्रियों ने आरोप भी लगाए हैं। मगर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा था कि कैसे धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने उन्हें अकेला बुलाया, शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि वो पल मैं आज तक नहीं भूल पाई हूं.

शिल्पा शेट्टी का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

अक्षय कुमार ने मुझे अकेले में आने को कहा

अक्षय कुमार को भूल नहीं पाई शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शेट्टी ने कहा कि ‘धड़कन’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया था। उन्होंने मंच पर लोगों के साथ मजाक भी किया। लेकिन एक दिन अक्षय कुमार ने मुझे फोन किया और कहा कि अगर मुझे तुमसे अकेले मिलना है तो अकेले आओ। जब मैं वहां पहुंचा तो देखा कि अक्षय कुमार की फिल्म से जुड़े और भी लोग थे। और हर कोई मेरे सरप्राइज बर्थडे की प्लानिंग कर रहे थे. और मुझे अकेले में बुलाना और उस वक्त समझ नहीं आया और मैं अक्षय कुमार के पास चली गयी और उनका अकेले में बुलाना और कोई बात नही बल्कि में बर्थडे को सेलीब्रेट करना था, मैं उस पल को आज तक नहीं भूल पाई हूं…

Facebook Comments Box
Leave a Comment