मनोरंजन

‘बेबी’ चिल्लाकर Ranbir Kapoor से लिपट गईं Alia Bhatt, एयरपोर्ट पर दिखा ये रियल लव सीन

आलिया भट्ट एक हॉलीबुड फ़िल्म में दिखने वाली हैं जिसकी शूटिंग के लिए वो यूरोप गयी थी। आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म Heart of Stone की यूरोप शूटिंग करने के बाद रविवार को वापस मुंबई लौट आईं। उनके पति रणबीर कपूर एयरपोर्ट के बाहर गाड़ी में उनका इंतजार कर रहे थे।

‘बेबी’ चिल्लाकर Ranbir Kapoor से लिपट गईं Alia Bhatt

आलिया भट्ट पहली बार मां बनने जा रही हैं और रणबीर कपूर को देखकर वह बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आईं। आलिया भट्ट जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं तो उन्हें काफी हड़बड़ी में देखा गया और ऐसा लगा कि उनकी नजरें बस रणबीर कपूर को ही ढूंढ रही हैं।

बेबी’ चिल्लाकर रणबीर पर कूद पड़ीं आलिया

रणबीर कपूर को गाड़ी में देखकर आलिया भट्ट बेहद खुश नजर आयी और वह जोर से चिल्लाईं ‘बेबी’। आलिया भट्ट तकरीबन रणबीर कपूर के ऊपर कूद गईं और उन्होंने अपने पति को सीने से लगा लिया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये मुलाकात कुछ ऐसी थी जैसे दोनों सालों बाद एक दूसरे से मिले हों। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे वक्त तक सीक्रेटली डेटिंग के बाद इसी साल शादी कर ली।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

प्रेग्नेंसी के बाद आलिया का हॉलीवुड डेब्यू

आलिया भट्ट की जिंदगी में बेबी लक देखने लो मिल रहा हैं प्रेगनेंसी की खबर के बाद अब वो हॉलीबुड डेब्यू करने जा रही हैं किसी भी एक्टर के लिए हॉलीबुड से कॉल आना ही बड़ी बात होती हैं. बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म हर्ट ऑफ स्टोन में Gal Gadot और Jamie Dornan के साथ काम करती नजर आएंगी। हाल ही में शूटिंग के दौरान की उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment