शेखपुरा

शेखपुरा में ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन की बैठक में छाए रहे कई जनहित के मुद्दे, आंदोलन का हुआ फैसला

शेखपुरा में ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन की बैठक में छाए रहे कई जनहित के मुद्दे, आंदोलन का हुआ फैसला

शेखपुरा : ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के जिला परिषद की एक बैठक स्टेशन रोड शेखपुरा में सम्पन्न हुई. शशिकांत सुमन की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कई मुद्दों पर सरकार से सवाल पूछा गया। बैठक के माध्यम से नेताओं ने सरकार से कई मांग भी मांगा.

इस बैठक में एनडीए की सरकार के 19 लाख नौजवानों को रोजगार देने, जिले के सभी पुस्तकालय को सुचारु रुप से चालू करने, रामाधीन कॉलेज में B.Ed की पढ़ाई शुरू करने, बेरोजगार नौजवानों को रोजगार या 10 हजार मासिक बेरोजगारी भत्ता देने, युवा आयोग गठन करने, कृषि कानून वापस लेने एवं एमएसपी कानून का दर्जा देने, बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की मांग प्रमुखता से छाया रहा. बैठक में उक्त सभी सवालों को लेकर 1 मार्च को समाहरणालय पर नौजवानों द्वारा रोषपूर्ण प्रदर्शन करने का फैसला भी लिया गया.

इस मौके पर फेडरेशन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रभात कुमार पांडेय ने कहा कि बेरोजगारी दूर किए बगैर बिहार का विकास संभव नहीं है. इसके लिये नौजवानों को संगठित कर उठ खड़ा होकर आंदोलन को मजबूती से आगे बढ़ाने की जरूरत है. बैठक में AIYF के जिला सचिव नीतीश कुमार गोलू, मोहम्मद हसनात, चंदन कुमार, सुनील कुमार, दीपक कुमार, विजय कुमार, सुविधा देवी, पुतुल कुमारी समेत बड़ी संख्या में छात्र एवं नौजवान उपस्थित थे.

सोर्स: शेखपुरा ताज़ा खबरें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top