मनोरंजन

अमिताभ और जया बच्चन बीच इंवेंट में ही हो गए थे शुरू, देखकर बेटे अभिषेक ने दिया यह रिएक्शन

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 48 साल पूरे हो गए हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी 3 जून, 1973 को आनन-फानन में हुई थी। अपनी शादी की सालगिरह पर अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो का एक कोलाज भी शेयर किया है। इसी बीच अमिताभ बच्चनजया बच्चन की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों भरी महफिल में एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इसके साथ ही अपने पेरेंट्स को यूं सरेआम किस करता देख अभिषेक बच्चन शॉक्ड रह गए थे। 

अमिताभ और जया बच्चन बीच इंवेंट में ही हो गए थे शुरू

जानकारी के लिए बता दें कि यह बात 2014 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स की है। जहां अमिताभ बच्चन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था। हालांकि पति को मिले इस अवॉर्ड से जया बच्चन बेहद खुश थी। यही कारण था कि इस दौरान वे बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही थी।

जया बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट

अमिताभ बच्चन जब अवॉर्ड लेकर मंच से लौटे तो सीधे आगे की सीटों पर बैठे अपने परिवार के पास गए। फिर पत्नी जया बच्चन से बात करते हुए उन्हें भरी महफिल में किस कर डाला।अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट

गौरतलब है कि इस दौरान बेटा अभिषेक बच्चन दोनों के बीच में ही बैठा हुआ था। फिर दोनों एक-दूसरे के साथ लिपलॉक करने से पीछे नहीं रहे। बता दें कि मम्मी-पापा को इस तरह किस करता देख अभिषेक बच्चन खुद शॉक्ड रह गए थे, जिसके बाद उन्होंने रिएक्शन भी दिया था। इतना ही नहीं बेटे को रिएक्ट करता देख अमिताभ बच्चन ने उन्हें भी गले लगा लिया और फिर खुद ठहाका लगाकर हंसने लगे।

Facebook Comments Box
Leave a Comment