मनोरंजन

आम्रपाली दुबे निरहुआ का इंटिमेट रोमांटिक सॉन्ग ‘कुकर’ हुआ वायरल, देखें बोल्ड पिक्स और वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव फिल्म काशी अमरनाथ का गाना “कुकर” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे अब तक 15 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से एक है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आती है और लोग इनको बार-बार देखना पसंद भी करते हैं. इन दोनों ने एक साथ इतनी सारी मूवीस में काम किया है कि लोग इन्हें सच में पति-पत्नी मानते हैं लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते के बारे में हमेशा सफाई देते हुए बताया है कि यह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वायरल हो रहे सॉन्ग में दोनों के एक्सप्रेशन बेहद नेचुरल है.

आम्रपाली दुबे निरहुआ का इंटिमेट रोमांटिक सॉन्ग ‘कुकर’ हुआ वायरल

लोगों के बीच इन दोनों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. वही  भोजपुरी संगीत को भी लोग बार-बार सुनना पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी गाने यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं. दोनों कलाकारों की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. दोनों का यह कुकर गाना पुरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने में आम्रपाली दुबे बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. वही अपनी हॉट केमिस्ट्री के साथ यह दोनों सभी का इंटरटेनमेंट कर रहे हैं. इन दोनों को भोजपुरी में पावर हाउस जोड़ी भी कहा जाता है. यह दोनों एक्टर्स सभी को बेहद पसंद है.

Bhojpuri Dance के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈

अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए यूपी-बिहार में बहुत फेमस हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ अपनी दमदार परफॉर्म से सभी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं और अपने एक्सप्रेशन और अपने बोल्ड सीन से लोगों को हैरान कर देते हैं. आम्रपाली दुबे दर्शकों की पहली पसंद है और वह अपने फैंस को भी कभी निराश नहीं करती हैं. उनकी सभी फिल्में और म्यूजिक वीडियोस सुपरहिट होते हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment