मनोरंजन

Amrita Singh Saif Ali Khan : अमृता से तलाक के बाद टूट गए थे सैफ अली खान, रोते हुए गुजरती थीं रातें

अमृता सिंह से अलग होने का फैसला सैफ अली खान ने लिया था लेकिन वह अलग हुए तो उन्होंने बताया कि उनकी रातें रोते हुए गुजरती थी। अमृता सिंह और सैफ अली खान के रिश्ते में एक दौर ऐसा आया कि जब सब कुछ खत्म हो गया और उन्होंने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया लेकिन तलाक के बाद सैफ अली खान काफी टूट गए थे और वह रातों रात रोते ही रहते थे।

अमृता से तलाक के बाद टूट गए थे सैफ अली खान

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि डिवोर्स के बाद उन्हें अपने बच्चों से मिलने की इजाजत तक नहीं दी गई थी क्योंकि अमृता नहीं चाहती थी कि सारा और इब्राहिम अपने पिता से मिले। उस वक्त सारा 9- 10 साल की थी और वही इब्राहिम 3 से 4 साल के ही थी।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

अपने बच्चों की तस्वीर पर्स में रखते थे और हमेशा उन्हें देखकर रोते रहते थे उन्होंने यह भी बताया कि वह अमृता सिंह पर काफी गुस्सा भी रहते थे क्योंकि उसे यह कहा गया था कि जब उनके बच्चे बड़े होंगे तो उन्हें वह मुझसे पूछेंगे तो मैं उन्हें क्या जवाब दूंगी??? मैं चाहती हूं कि यह सवाल उनके बच्चे उन्हीं से पूछें।

सैफ अली खान और अमृता सिंह का अलग होना जितना दुख भरा था उतना ही दिलचस्प उनकी यह लव स्टोरी भी थी। दोनों की मुलाकात एक सेट पर हुई थी और पहली मुलाकात में सैफ अली खान अमृता को अपना दिल दे बैठे थे। दूसरी मुलाकात में दोनों के बीच प्यार का इजहार हो गया और तीसरी मुलाकात में दोनों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया लेकिन उनकी किस्मत में बिछड़ना भी लिखा था इसलिए वह दोनों का तलाक भी हो गया ।

Facebook Comments Box
Leave a Comment