बॉलीवुड

शादी में खाना खाने के दौरान एक बूढ़ी औरत ने कियारा आडवाणी को कह दी थी यह बात..

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कियारा आडवाणी ने बहुत कम समय में फिल्मों में अभिनय कर बॉलीवुड में अपनी बड़ी जगह बना ली है। कियारा आडवाणी की अब तक की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और हाल ही में उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है.

एक बूढ़ी औरत ने कियारा आडवाणी को कहीं ऐसी बात

कियारा आडवाणी अपने फिल्मी करियर के अलावा हमेशा सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर छाई रहती हैं और मीडिया के लोग हमेशा इवेंट्स या शूटिंग से उनके लुक को कैद करते हैं। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अब कियारा आडवाणी की अगली फिल्म जग जग जियो का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है।

ट्रेलर लॉन्च के बाद से वरुण धवन और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ का प्रमोशन कर रहे हैं। कियारा आडवाणी का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार एक बूढ़ी औरत ने भी कुछ कहा था।

दरअसल, एक बार कियारा आडवाणी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खास किस्सा शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि ”कबीर सिंह में आने के बाद मुझे सबसे ज्यादा प्यार मिला. साल 2019 में कबीर सिंह की रिलीज के बाद से ही मुझे काफी पॉपुलैरिटी मिली थी और अगले साल कोरोनावायरस आया जिसके कारण सब कुछ बंद हो गया और 2 साल तक घर में बंद रहने के कारण मैं सब कुछ भूल गया। वह सब लोकप्रियता चली गई लेकिन जब 2 साल बाद जब सब कुछ ठीक था और जब सभी ने मास्क पहनना बंद कर दिया, अगले ही दिन शादी थी और उस शादी में सब मुझसे मिलने आ रहे थे।

लेकिन वो बुढ़ी महिला मेरी ओर आ रही थी और मैं उस समय खाना खा रहा था। मैंने सोचा था कि मैं थाली रखूंगा और इस महिला के साथ एक तस्वीर लूंगा, वह खुश होगी लेकिन महिला ने मुझे कुछ और जवाब दिया। बुढ़िया ने मुझसे कहा कि सुनो मैं तुम्हारे साथ फोटो खिंचवाना नहीं चाहता लेकिन मुझे उस फिल्म में तुम बहुत पसंद आए और वह मुझसे इस तरह बात करती रही और मुझे उसकी बात सुनकर बहुत खुशी हुई और मुझे वह पल बहुत अच्छा लगा। यह मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है।”

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts