शेखपुरा आस-पास

ब्रम्हाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवा केंद्र में हर्षोल्लास के साथ मना वार्षिक उत्सव

शेखपुरा न्यूज़ I स्थानीय सदर हॉस्पिटल शेखपुरा स्थित ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवा केंद्र में शनिवार की रात्रि वार्षिक उत्सव स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम में शेखपुरा जिले के जाने-माने प्रख्यात चिकित्सक सह मुंगेर के सेवानिवृत सिविल सर्जन डॉ के पुरुषोत्तम को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया और उन्हें मान सम्मान के साथ तिलक लगाकर उन्हें पुष्व गुच्छ देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम का शुभारंभ करते बहन खुशी ने दर्शकों एवं श्रोताओं को “शिव अनादि है, शिव अनंत है, जीवन मधुबन, शिव बसंत है ” एवं “पंछी उड़ जा प्यारे वतन में मेरे अम्बर के उस पार ” के गीतों पर अपने नृत्य व गीतों से झुमाये रखा।

ब्रम्हाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवा केंद्र

इस मौके पर सेवा केंद्र के संचालिका बीके अन्नू बहन ने संस्था के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए कहा कि हम सभी ब्रह्म वन्सयों के लिये अत्यंत हर्ष की बात है कि हमारे देश की नव निर्वाचित राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्म राजयोग के सतत अभ्यास से ही इस पद तक पहुंची है । इसी तरह डॉ के पुरुषोत्तम ने कहा कि इस संस्था ने हमेशा ही पूरी मानवता को भक्ति व शांति का संदेश दिया है। इसी दौरान अनिल सिंह ने कहा कि परमात्मा जो वास्तव में एक हैं हम सभी उनके संतान हैं ,परमपिता परमात्मा को याद कर अपने अंदर शक्ति भरकर असीम ऊर्जा का संचार कर सैदव सकारात्मक रहे । कार्यक्रम के अंत में केक काटकर वार्षिक उत्सव मनाया गया ।

इस कार्यक्रम में शिव शंकर प्रसाद अधिवक्ता, अनिल कुमार, विनोद कुमार, रतन जी, राजीव भाई सुभाष भाई अमित भाई के अलावे दिव्या बहन प्रतिमा बहन रेणु बहन , ज्योति कुमारी सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment