जंगल में मौत का सामना करेगी अनुपमा, शाह परिवार का होगा बेड़ा गर्क

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में काफी ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं जो लोगों को हैरान कर देंगे. शो में आगे दिखाया जा रहा है कि निमृत ने डिंपल को छोड़ दिया है. वहीं शाह परिवार को गुंडों की धमकी मिल रही है कि वह केस से पीछे हट जाए. अनुपमा सीरियल पिछले कई हफ्तों से लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है और उसकी रैंकिंग भी काफी अच्छी रही है. हर हफ्ते शो मे कुछ ना कुछ नया दिखाया जा रहा है. बीते दिन भी ‘अनुपमा‘ में दिखाया गया कि अनुपमा और अनुज, निर्मित और डिंपी को साथ घर ले आते हैं। लेकिन यह बात जैसे ही शाह हाउस में पता लगती है, वहां सबके पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

इसे भी पढ़ें..  अमिताभ बच्चन की सालो की कमाई इज़्ज़त मिट्टी में मिला दी उनकी बहु ऐश्वर्या राय ने, पुलिस भी कर सकती है ऐश्वर्या को अंदर
जंगल में मौत का सामना करेगी अनुपमा, शाह परिवार का होगा बेड़ा गर्क
जंगल में मौत का सामना करेगी अनुपमा

वही अनुपमा में आगे दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज के लाख समझाने पर भी निमृत नहीं मानता है और वह डिंपल को छोड़ देता है. वह कहता है कि जब डिंपल मेरे साथ लेटी थी तो मुझे घिन आ रही थी। उसकी ये बातें डिंपल सुन लेती है और वह अनुपमा-अनुज को गिड़गिड़ाने से मना कर देती है। डिंपल अपने सुहाग की सारी चीजें निमृत के मुंह पर फेंक देती है और उसे वहां से जाने के लिए कहती है. वहीं अनुपमा में आगे दिखाया जाएगा कि काव्या को बाहर से कोई लेटर पकड़ा कर चला जाता है. काव्या जब अंदर आकर उस लेटर को पड़ती है जिसपर बड़े-बड़े शब्दों में लिखा होगा, “पीछे हट जाओ, वरना पछताओगे।” लेटर पढ़कर काव्या डर जाएगी, लेकिन उसे कहीं न कहीं ये लगेगा कि यह किसी का मजाक था।

इसे भी पढ़ें..  झलक दिखला जा के विनर रुबीना दिलैक या फैसल शेख नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

अनुपमा में आगे दिखाया जा रहा है कि धमकी मिलने के बाद बा और पूरा परिवार कपाड़िया हाउस जाता है और अपनी बहू को पीछे हटने के लिए कहते हैं. वह अनुपमा को चेतावनी देती है कि इस लड़ाई में उनका पूरा परिवार जल जाएगा शो ‘अनुपमा‘ में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा ऑटो रिक्शा से कहीं जा रही होती है और इसी बीच गुंडे उसपर हमला कर देते हैं। शो को लेकर यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुपमा गुंडों के कारण जंगल में फंस जाएगी।

एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर