शेखपुरा

शेखपुरा में एटीएम से फ्रॉड का मामला लगातार आता है सामने : ATM के अंदर महिला ने छू दिया ATM, छात्र का खाता हो गया खाली

शेखपुरा में एटीएम से फ्रॉड का मामला लगातार आता है सामने ATM के अंदर महिला ने छू दिया ATM, छात्र का खाता हो गया खाली

शेखपुरा : जिलें में ATM से फ्रॅाड का मामला लगातार सामने आते रहता है. ऐसा ही एक मामला कसार गांव निवासी 16 वर्षीय छात्र आदर्श राज के साथ सामने आया है. आदर्श राज के खाता खाली हो गया और उसने इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. आदर्श राज ने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा में उसका खाता था. वह 18 जनवरी को शेखपुरा के पीएनबी बैंक के एटीएम से पैसा निकालने के लिए गया. पैसा निकालने के दौरान जब एटीएम डाला तो पैसा नहीं निकला.

उसके बाद वहां पर एटीएम के अंदर ही एक महिला और पुरुष खड़े थे. पैसा नहीं निकला तो एटीएम की मांग की और मदद करने का भरोसा दिया. मैंने अपना एटीएम उसे दे दिया. जब उसने एटीएम कार्ड में डाला फिर बोला कि पिन दीजिए. मैंने अपना पिन दिया. फिर भी पैसा नहीं निकला. मैं घर चला आया फिर जब 30 जनवरी को पैसा निकालने के लिए गया तो पता चला कि मेरे खाते से पैसा गायब हो गया है.

मैनेजर साहब से मिलने के बाद उन्होंने बताया कि 18 जनवरी को आपके खाते से ₹10000 और फिर 30 जनवरी को ₹8000 निकाल लिया गया है. एटीएम फ्रॉड का यह मामला सामने आया है. दोनों महिला पुरुष अज्ञात ने मेरे खाते से पैसा निकाल लिया है. इस मामले में कसार थाना में 20 तरीख को प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बता दें कि पीएनबी बैंक के एटीएम में लगातार ठगी का मामला सामने आता है. 2 दिन पहले भी यहां एक संदिग्ध युवक को पकड़ा गया था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

सोर्स:शेखपुरा ताज़ा खबरें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top