श्री देवी के पति बोनी कपूर को लेकर सामने आई बुरी खबर, रातों-रात बैंक खाते से गायब हुए लाखों रुपये

श्री देवी जी अपने समय की बहुत बड़ी और मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं, आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है और आपको बता दें कि श्री देवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह आज भी सबके दिलों में राज करती हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। श्री देवी के परिवार की बात करें तो उनके पति का नाम बोनी कपूर है और उनकी दो बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हैं।

Sridevi's husband Boney Kapoor
रातों-रात बैंक खाते से गायब हुए लाखों रुपये

फिलहाल श्री देवी जी मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं क्योंकि हाल ही में श्री देवी के पति को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके चलते मीडिया हर तरफ श्री देवी और उनके पति बोनी कपूर सुर्खियों में है। बोनी कपूर को लेकर जो खबर सामने आई है वो ये है कि बोनी कपूर के खाते से रातों-रात लाखों रुपए गायब हो गए हैं। जी हाँ, ये बिल्कुल सच है और इसी वजह से इस समय मीडिया में हर तरफ सिर्फ श्री देवी के पति बोनी कपूर की ही चर्चा हो रही है। आगे आपको लेख में बताते हैं कि कैसे श्री देवी के पति बोनी कपूर के खाते से लाखों रुपये गायब हो गए।

श्री देवी के पति बोनी कपूर के खाते से गायब हुए लाखों रुपये, बोनी कपूर हुए परेशान

Copy

श्री देवी जी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं और आज भी उनकी मौत के बाद भी वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं। श्री देवी जी इस समय अपने पति बोनी कपूर की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में श्री देवी के पति बोनी कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो कि बोनी कपूर के अकाउंट से रातों-रात लाखों रुपए गायब हो गए हैं। बोनी कपूर का ये पैसा उनके क्रेडिट कार्ड से गायब हो गया है, जबकि उन्हें न तो कोई मैसेज आया और न ही उन्हें कोई फोन कॉल आया जिसमें ओटीपी मांगा गया लेकिन फिर भी उनके अकाउंट से पैसे गायब हो गए। लेख में आगे आपको बताते हैं कि श्री देवी के पति बोनी कपूर के खाते से कितने पैसे गायब हो गए हैं।

बोनी कपूर के खाते से गायब हुए कुल इतने पैसे, बोनी कपूर हुए परेशान

श्री देवी के पति बोनी कपूर के हाल ही में उनके खाते से यानि क्रेडिट कार्ड के जरिए उनके खाते से लाखों रुपये गायब हो गए हैं। जिसके चलते इस समय मीडिया में हर तरफ श्रीदेवी के पति बोनी कपूर की चर्चा हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात का पता चला है कि बोनी कपूर के अकाउंट से करीब 3 करोड़ 50 लाख रुपये गायब हो गए हैं, जिसके चलते मीडिया में हर जगह उनकी चर्चा हो रही है और क्योंकि यह अपने आप में एक बड़ी रकम है।

बोनी कपूर को भी अब इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं कहीं इससे ज्यादा पैसा न छूट जाए। आपको बता दें कि बोनी कपूर के पैसे किसने गंवाए हैं, इसकी जांच चल रही है और बहुत जल्द सच सामने आ सकता है कि इसके पीछे कौन है लेकिन एक बात है कि खुद बोनी कपूर भी इस बात से काफी परेशान हैं कि कहीं न कहीं। उनके साथ दोबारा ऐसा न होने दें।

Facebook Comments Box