शादी से पहले कई सारे रिलेशनशिप में थी करीना कपूर, एक कि तो याद में आज भी बहाती है आँसू

सैफ अली खान के साथ शादी के बाद भी करीना कपूर का पीछा अबतक नही छोड़ रहा है क्योंकि उनके अतीत में कई ऐसे राज़ है जो शायद आपको अब तक नही होगा। करीना कपूर को आज भी अपने पुराने रिलेशनशिप्स से काफी चर्चायों में रहती है। सैफ अली खान के बाद भी उन्होंने अपने पुराने प्यार को भुला नही पा रही है।

Kareena Kapoor was in many relationships before marriage
शादी से पहले कई सारे रिलेशनशिप में थी करीना कपूर

करीना कपूर एक मानी जानी हीरोइन है जिन्होंने 2000 से लेकर अभी तक काफी मूवीज की जो सुपरहिट तक हुई। इस बीच उनके काफी रिलेशनशिप रहे लेकिन कुछ रिलेशनशिप वो काफी सीरियस थी जैसे कि ऋतिक रोशन के साथ और शाहिद कपूर के साथ।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

आपको बता दे कि शाहिद कपूर के साथ तो बात शादी तक पहुंच गई थी लेकिन शाहिद कपूर के पिता को ये रिश्ता मंजूर नही था यानी पंकज कपूर को। क्योंकि वो एक घरेलू बहु चाहते थे। इस रिलेशनशिप को सीरियस हम इसलिए कह रहे है क्योंकि यह दोनों अक्सर सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक प्लेस में एक साथ देखें जाते थे। लोगों ने तो यह तक कहने लगे थे कि करीना ने शादी कर ली शाहिद के साथ।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

लेकिन बाद में ये रिलेशनशिप टूट गया और करीना कपूर की सैफ अली खान से शादी हो गयी। आज भी करीना कपूर को शाहिद कपूर की याद सताती है और हम यह भी बता दे कि शादी के बाद भी वो दोनो आज तक मिल नही पाये है। दोनो पब्लिक प्लेस या किसी इवेंट पे भी साथ नही देखें जाते। पर पुराना प्यार तो हमेशा याद आता ही है तो करीना के हालात भी कुछ ऐसे ही रहते है कभी कभी।

Facebook Comments Box