भोजपुरीमनोरंजन

Amrapali and Nirahua hot seen : रोमांटिक मूड में दिखे आम्रपाली और निरहुआ,हुए एक दूसरे की बाहों में रोमांटिक, एक्ट्रेस बोलीं-‘धड़क जाला छतिया’

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी नाम है और उन्होंने यह नाम अपने बल पर बनाया है। आज के समय में हर कोई निरहुआ को जानता है।निरहुआ केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पसंद किए जाते हैं। ऐसे में इनका कोई भी गाना या फिल्म आती है तो सीधे वायरल ही हो जाती है।

उनके गाने हर किसी को पसंद आते हैं और लोगों के मन में उनके गाने एक अलग ही उमंग भर देते हैं। वहीं उनकी एक्टिंग को देखकर लोग इन पर जान छिड़कते हैं। ऐसे में आम्रपाली के साथ अगर निरहुआ की जोड़ी बन जाती है तो दर्शकों की भीड़ अपने आप ही जमा हो जाती है और अगर यह किसी गाने में रोमांस करते हुए दिखाई देते हैं तो दोनों को हर कोई काफी पसंद करता है और इन पर अपना प्यार भी लूटता है।दोनों की जोड़ी पूरे भोजपुरी में हिट है।

लोग इस जोड़ी के दीवाने हैं। बता दे की निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak Jala Chhatiya) सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं निरहुआ, आम्रपाली संग रोमांस करने के लिए राजी कर रहे हैं, मगर आम्रपाली नहीं मान रहीं और काम में लग जाती हैं। आगे वीडियो में दिखाया गया है कि जब आम्रपाली काम कर रही होती है तो निरहुआ उनको पीछे से आकर पकड़ लेते हैं जिस पर अमरपाली निरहुआ को कहती है ‘धड़क जाला छतिया’।

बता दें कि इस गाने को अब तक 11,625,276 बार देखा चुका है। गाने को Kalpana और Rajnish ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं और Rajnish Mishra ने गाने को संगीत से सजाया है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन