बॉलीवुड

सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा : अभिषेक बच्चन नहीं है ऐश्वर्या के पहले पति, यहां हुई थी ऐक्ट्रेस की पहली शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें आए दिन लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बनी रहती हैं. साथ ही उनकी मैरिड लाइफ भी चर्चा में रहती है। इसी बीच हाल ही में उनकी शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा वायरल हो रहा है। जिसमें पता चला है कि अभिषेक से पहले ही ऐश की शादी हो चुकी थी। यह उनकी दूसरी शादी है। इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। इसे लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

अभिषेक बच्चन नहीं है ऐश्वर्या के पहले पति

गौरतलब है कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में एक दूसरे से शादी की थी। दोनों की शादी को 14 साल हो चुके हैं, लेकिन इनके बीच प्यार में जरा भी कमी नहीं आई है। इस बीच लोगों के बीच उनकी पहली शादी का मामला चर्चा में आ गया है। दरअसल, ऐश्वर्या राय मांगलिक थीं। ऐसे में माना जा रहा था कि अगर वह अभिषेक से शादी करेंगी तो उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी और दोनों अलग हो जाएंगे। उपाय करते हुए उन्होंने सबसे पहले एक पीपल के पेड़ से शादी की। जिसके बाद उनका मांगलिक दोष दूर हो गया और उन्होंने अपने चहेते अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

आपको बता दें कि उस दौरान ऐसी भी खबरें आई थीं कि बिग बी अपने पूरे परिवार के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने बनारस पहुंचे थे। इसके साथ ही उन्होंने संकट मोचन मंदिर में भी दर्शन किए। जानकारी के मुताबिक काशी दर्शन के वक्त बच्चन परिवार के साथ उनकी होने वाली बहू ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं.

ऐसे में लोग कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस का मंगलदोष मुक्ति कार्यक्रम संकट मोचन में ही हुआ है. जिसके लिए वे वहां पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश की शादी संकट मोचन मंदिर में मौजूद पीपल के पेड़ से पूरी रस्मों के साथ हुई है. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि कई ज्योतिषियों के अनुसार मंगल ग्रह को हटाने का यही एकमात्र तरीका था। जिससे ऐश्वर्या भी आजाद हो गईं। इसका असर आज तक देखने को मिल रहा है. अभिषेक और ऐश्वर्या अभी भी साथ हैं और लंबे समय तक साथ रहने वाले हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment