गुंजन-तेजस के आगे हारे बड़े-बड़े दिग्गज,ट्रॉफी के साथ जीते 20 लाख रुपये

8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा ने झलक दिखला जा शो की ट्रॉफी जीत ली है. इन दोनों की टॉफी जीतने के बाद कई लोग हैरान हो गए हैं. इस बार का झलक दिखला जासोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में जज नोरा फतेही से जुड़ी खबरें भी सामने आई थी जिसमें सृति झा के परफॉर्मेंस के बाद एक्ट्रेस शो में रोने लगी थी। नोरा फतेही अपने ब्रेकअप को लेकर रोने लगी थी. अब शो से जुड़ा नया अपडेट सामने आ रहा है. जिसमें विनर का नाम सामने आया है और विनर का नाम सबको हैरान कर रहा है.

इसे भी पढ़ें..  Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने किया ऐसा हॉट डांस, देखकर फैंस हुए बेकाबू
गुंजन-तेजस के आगे हारे बड़े-बड़े दिग्गज,ट्रॉफी के साथ जीते 20 लाख रुपये
गुंजन-तेजस के आगे हारे बड़े-बड़े दिग्गज

झलक दिखला जा में निया शर्मा, रुबीना दिलैक और फैजल शेख जैसे स्टार्स इस शो में नजर आए थे। अब इस शो के विनर का नाम सामने आ गया है। लेकिन जिन दो लोगों ने इस शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। वो महज 8 और 12 साल के है। गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने शो को जीत लिया है। कारी के लिए बता दें कि इस शो के फिनाले में रुबीना दिलैक, गश्मीर महाजनी, गुंजन सिन्हा, फैजल शेख सृति झा और निशांत भट्ट बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।झलक दिखला जा की ट्रॉफी ये दो बच्चे ले गए।

इसे भी पढ़ें..  झलक दिखला जा के विनर रुबीना दिलैक या फैसल शेख नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी
एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर