Uncategorized

Big News : धोनी को जल्द ही कर सकती है पुलिस कारागृह में बंद

धोनी बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं या यूं कहें कि एक ऐसा क्रिकेटर है जिसे वर्तमान में भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जानती है। धोनी ने आज के समय में जिस सफलता को पाया है उसे पाने के लिए धोनी ने कड़ी मेहनत की है और इसी वजह से आज के समय में धोनी इतने बड़े मुकाम तक पहुंच पाए हैं। धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप दिलाकर पूरे विश्व में भारत देश का नाम रौशन किया है।

धोनी को जल्द ही कर सकती है पुलिस कारागृह में बंद

वर्तमान समय में धोनी मीडिया में काफी सुर्खियों में हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में धोनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो यह है कि धोनी को पुलिस जल्द ही अंदर कर सकती है और इतना ही नहीं, बल्कि बताया जाए ऐसा हुआ है कि धोनी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर गलत किया है, जिसके चलते उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है और अब उन्हें कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। आइए लेख में आगे बताते हैं कि धोनी के खिलाफ केस किसने और क्यों दर्ज कराया है, जिसके चलते पुलिस कभी भी धोनी को हवालात ला सकती है।

अब धोनी को काटना होगा कोर्ट-कचहरी का चक्कर, इस शख्स की वजह से धोनी को हवालात में बंद कर सकती है पुलिस

धोनी एक बहुत ही शानदार और मशहूर क्रिकेटर हैं जो भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। धोनी इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में धोनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि धोनी को पुलिस जल्द ही अंदर ला सकती है और अब उन्हें थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि एक शख्स ने धोनी के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराया है, जिसमें उनका कहना है कि धोनी ने उनके साथ लाखों रुपए की गड़बड़ी की है। इस केस को दर्ज कराने वाले का नाम नीरज कुमार निराला है और यह मामला बिहार की अदालत में दर्ज किया गया है। आगे आपको लेख में बताते हैं कि धोनी ने नीरज के साथ किस तरह और कितने पैसे का खिलवाड़ किया है।

धोनी ने इस नीरज के पैसों के लिए कुछ लोगों के साथ की गड़बड़ी, लगाने पड़ सकते है कोर्ट के चक्कर

धोनी बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन हाल ही में खबर आई है कि नीरज नाम के शख्स ने धोनी के खिलाफ लाखों रुपये की गड़बड़ी करने का केस कोर्ट में दर्ज करवाया है। कुछ ऐसा हुआ कि नीरज ने धोनी की कंपनी न्यू ग्लोबल प्रोड्यूस लिमिटेड कंपनी से लाखों रुपये की खाद ली थी, जिसके बाद धोनी की कंपनी से नीरज की कंपनी नहीं बनी, फिर उन्होंने खाद को धोनी की कंपनी को 30 लाख रुपये में वापस बेच दिया लेकिन धोनी की कंपनी को 30 लाख मैंने जो चेक दिया था वह बाउंस हो गया और इसके तहत नीरज ने केस दर्ज कराया और धोनी इस कंपनी के चेयरमैन हैं और उनके साथ कई अन्य लोगों को भी इस शख्स ने कोर्ट में घसीटा है। यही वजह है कि इस समय मीडिया में हर तरफ धोनी की चर्चा हो रही है.

Facebook Comments Box
Leave a Comment