मनोरंजन

बड़ी खबर : प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ भयानक हादसा, अब इस हाल में हैं ऐक्ट्रेस

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी को अपना दीवाना बनाने वाली देसी गर्ल उर्फ ​​प्रियंका चोपड़ा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी एक्टिंग से उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड अभिनेता और गायक निक जोनास से शादी करने के बाद अमेरिका में बस गई हैं।

जहां उन्होंने अपना काम भी जारी रखा है और हॉलीवुड फिल्में कर रही हैं। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपनी बेटी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह एक तस्वीर है।

पिछले दिनों उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर काफी निशान नजर आ रहे हैं। यह देख फैंस डर गए हैं और उनसे उनका हाल पूछने लगे हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिससे पता चलता है कि फैंस प्रियंका की कितनी परवाह करते हैं।

अगर वायरल तस्वीर की बात करें तो तस्वीर को देखकर लगता है कि प्रियंका ने यह सेल्फी कैमरा कार में बैठकर लिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। प्रियंका का ये लुक उनकी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ का है। एक्ट्रेस जल्द ही इस सीरीज में नजर आने वाली हैं। फिलहाल वह सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि क्या आपका कभी काम पर इतना बुरा दिन रहा है। इसके साथ ही उन्होंने हंसता हुआ इमोजी भी शेयर किया है।

एक्ट्रेस का चेहरा देखकर यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आप ठीक हैं प्रियंका जी। वहीं कई यूजर्स ने उन्हें अपना ख्याल रखने को कहा है। साथ ही अन्य यूजर्स कमेंट सेक्शन में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर पर ढेर सारे दिल और आग वाले इमोजी कमेंट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि प्रियंका इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts