बिहार न्यूज़

T-20 वर्ल्ड कप में बिहार के ईशान किशन का हुआ सेलेक्शन, विराट कोहली ने कहा- ओपनिंग की तैयारी करो

Ishan Kishan

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज इशांत किशन का सिलेक्शन T20 वर्ल्ड कप में हो गया.उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को 84 रन की तूफानी पारी खेली. मुंबई इंडियंस ने इस मैच को 42 रन से जीत लिया था.

इस मैच में इशांत किशन ने तूफानी पारी खेली और इशान किशन के इस तूफानी पारी के कारण मुंबई इंडियंस का मैच जीत गई. इस मैच में ईशान किशन को मैन ऑफ द मैच चुना गया. और T20 वर्ल्ड कप में उन्हें ओपनर के तौर पर चुन लिया गया.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. जिसमे 2 विकेटकीपर ऋषभ पंत और ईशान किशन हैं. ईशान ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कहा, ‘टी20 विश्व कप से पहले अच्छी फॉर्म में आने के लिए यह बहुत बेहतर है कि मैंने अपनी टीम के लिए कुछ रन बनया है .

इसान ने कहा की , ‘मुझे ओपनिंग करना अच्छा लगेगा और यही विराट भाई ने कहा- आप एक ओपनर के रूप में चुने गए हैं, आपको बस उसके लिए तैयार रहना होगा. T-20 17 अक्टूबर से शुरू होगा.जिसकी मेजबानी यूएई और ओमान कर रहे हैं.

ईशान ने कहा, ‘इस टूर्नामेंट में आपको हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना होता है. सही मानसिकता में होना महत्वपूर्ण है और आपको अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म के साथ मैदान पर उतरने की जरूरत है. विराट भाई से मेरी अच्छी बातचीत हुई, जसप्रीत भाई ने भी मेरी मदद की. सभी ने मेरा समर्थन किया और उन्होंने कहा कि यह आपके लिए सीखने का चरण है, सुनिश्चित करें कि आप यहां से सीखकर जाएं और आगामी विश्व कप के मैचों में उस तरह की गलतियां ना करें. यही वह हिस्सा था जहां मैंने सीखा.’

आपको बता दें कि इशान किशन बिहार के पटना के रहने वाले हैं और उन्होंने इस मैच में बहुत ही अच्छी पारी खेली. इसान मुंबई के लिए आईपीएल खेलते हैं. और आने वाले समय में देखना होगा की ईशान किशन बतौर ओपनर कैसा शुरुआत करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top