बॉलीवुड

बिकनी में वायरल हो रही, बिहार की एक्ट्रेस नेहा शर्मा की तस्वीर

बॉलीवुड : बॉलीवुड फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, नेहा शर्मा ने पंजाबी फिल्मों और एल्बम गानों की ओर रुख किया। वह बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

बिहार की एक्ट्रेस नेहा शर्मा की तस्वीर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अभिनेत्री नेहा शर्मा ने बिकनी में अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसका शीर्षक था “थ्रोबैक”। नेहा शर्मा ने बॉलीवुड फिल्मों से शुरुआत की थी, लेकिन उनका करियर सफल नहीं रहा। नतीजतन, नेहा ने पंजाबी फिल्मों और एल्बम गानों की ओर रुख किया। वह बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं।

नेहा शर्मा बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। नेहा हाल ही में फिल्म तानाजी में नजर आई थीं। इस ऐतिहासिक फिल्म में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया था। फिल्म में, उन्होंने एक राजपूत लड़की की भूमिका निभाई, जिसे सैफ अली खान ने प्रताड़ित किया था।

कुछ साल पहले नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म बदमाश से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने राम चरण तेजा नेहा के साथ अभिनीत फिल्म चिरात से तेलुगु में शुरुआत की। फिल्म बदमाश नेहा की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी, उसके बाद तेरी मेरी स्टोरी, और क्या सुपर कूल हैं हम।

इसके बाद नेहा ने कॉमेडी प्रेम कहानी जयंती भाई की लवस्टोरी में विवेक ओबेरॉय के साथ काम किया। रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा शर्मा जल्द ही हेरा फेरी 3 में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। उन्होंने भागलपुर के माउंट कार्मेल स्कूल में पढ़ाई की और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइन की पढ़ाई की।

नेहा का जन्म 21 नवंबर 1987 को बिहार के भागलपुर में हुआ था। नेहा शर्मा के पिता कांग्रेस के नेता हैं। नेहा को अपने पिता के साथ चुनाव में प्रचार करते भी देखा गया है। उनकी एक बहन आयशा शर्मा भी हैं, जिन्होंने फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें भी ज्यादा सफलता नहीं मिली है। नेहा की पसंदीदा अभिनेत्रियां विद्या बालन और मधुबाला हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment