मनोरंजन

सलमान खान को हर मुश्किल से बचाने वाले बॉडीगार्ड शेरा, सालाना कमाई सुनकर हैरान हो जाएंगे आप!

सलमान खान सिक्योरिटी : सलमान खान वैसे तो अक्सर मीडिया पर छाए होते है पर इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ और ही हैं। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। आज हम आपको बताएंगे कि सलमान खान की सुरक्षा किसके हाथों में है और इसके लिए उन्हें कितना पैसा दिया जाता है। सलमान खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड शेरा के पास है, जो अभिनेता के साथ परछाई की तरह नजर आते हैं।

सलमान खान को हर मुश्किल से बचाने वाले बॉडीगार्ड शेरा

एक बार एक इंटरव्यू में शेरा ने यह कहा था कि वह सलमान खान के बगल में या पीछे नहीं चलते हैं, बल्कि आगे चलते हैं ताकि वह उन पर आने वाले खतरे को रोक सकें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरा सलमान खान को मालिक बताते हैं। शेरा ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मालिक यानी गुरु, सलमान मलिक मेरे लिए सब कुछ है, मैं उन पर अपनी जान भी कुर्बान कर सकता हूं, वह मेरे भगवान है’।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट:-

आपको बता दें कि शेरा 1987 में मिस्टर मुंबई जूनियर और 1988 में मिस्टर महाराष्ट्र जूनियर के सेकेंड रनर अप रह चुके हैं। इतना ही नहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड बनने से पहले शेरा माइकल जैक्सन जैसी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की सुरक्षा भी संभाल चुके हैं।

अब सवाल यह उठता है कि सलमान खान की सुरक्षा संभाल रहे शेरा को उनके काम के बदले में कितनी सैलरी मिलती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक शेरा को सालाना 2 करोड़ रुपये मिलते हैं। वहीं, शेरा मुंबई में अपनी सुरक्षा एजेंसी भी चलाते हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts