बॉलीवुड के मशहूर हास्य कलाकार मिथिलेश चतुर्वेदी, अपने पीछे छोड़ गए इतनी सम्पत्ति

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। बता दें कि दिल की बीमारी के चलते 3 अगस्त, 2022 को उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कुछ समय पहले हार्ट अटैक‌ आया था और वह इलाज के लिए अपने होमटाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे। वे करीब 68 साल के थे। इतना ही नहीं मिथिलेश चतुर्वेदी बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन और सलमान खान जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुके थे। उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1997 में आई फिल्म भाई भाई से किया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने सत्ता, ताल, फिजा, रोड, कोई मिल गया, गांधी माय फादर और बंटी बबली जैसी फिल्मों में काम किया था।

Famous comedian Mithilesh Chaturvedi
बॉलीवुड के मशहूर हास्य कलाकार मिथिलेश चतुर्वेदी

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की जानकारी उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट साझा कर दी। साथ उन्होंने इस पोस्ट में अभिनेता की कुछ तस्वीरें भी साझा की और कैप्शन में लिखा-दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि बेटे की तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

इसे भी पढ़ें..  अक्षय कुमार के रहे थे ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले कई औरतों के साथ संबंध, एक को तो छोड़ दिया था रिश्ता बनाकर ये थी वजह

मिथिलेश चतुर्वेदी का इंस्टाग्राम पोस्ट

गौरतलब है कि बात अगर राकेश रोशन की फिल्म कोई मिल गया में मिथिलेश चतुर्वेदी की कास्टिंग के पीछे के किस्से की करें तो यह बड़ा दिलचस्प है। दरअसल राकेश रोशन जब फिल्म कोई मिल गया पर काम कर रहे थे तो उन्होंने फिल्म फिजा का एक सीन देखा था जिसमें अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने मिथिलेश चतुर्वेदी के मुंह पर पानी फेंका था। इस सीन को देखकर राकेश रोशन इतनी प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी इस फिल्म में मिथिलेश चतुर्वेदी को कास्ट कर लिया।

इसे भी पढ़ें..  सोनाक्षी की मुस्लिम एक्टर के साथ अफेयर की भनक लगते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाया यह बड़ा कदम
Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर 2 डोर और 4 सीटर इस बजट EV Car कार की कीमत बस इतनी सी